Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

क्या सच में कृति सेनन और प्रभास करने वाले हैं सगाई ? एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

- Sponsored -

- Sponsored -


बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इस समय अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ दोनों को लेकर काफी चर्चा में हैं। 17 फरवरी को एक्ट्रेस की फिल्म शहजादा रिलीज हो चुकी है। फिल्म का प्रमोशन करने में एक्ट्रेस ने कोई कमी नहीं छोड़ी। इसके अलावा साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ कृति सेनन का लगातार नाम जोड़ा जा रहा है। खबरें ये भी आई थीं कि, कृति सेनन और प्रभास जल्द ही सगाई करने वाले हैं। अब एक्ट्रेस ने इन तमाम अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है।
कृति सेनन ने प्रभास संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी
चुप्पी वैसे तो कृति सेनन इन सब खबरों पर अक्सर रिएक्शन देने से बचती हैं। लेकिन, इस बार उन्होंने खुद इस पर प्रतिक्रिया दी और बताया कि सगाई की खबरों पर उन्होंने अब तक चुप्पी क्यों साधी थी। कृति ने कहा, ‘जनता इन चीजों को याद नहीं रखती। ये चीजें अभी चर्चा में हैं लेकिन धीरे-धीरे खत्म हो जाएंगी।’
एक्ट्रेस ने पहली बार सगाई की खबरों पर किया रिएक्ट
कृति सेनन आगे कहती हैं कि, वह इन सभी खबरों पर रिएक्ट करना जरूरी नहीं समझती। लेकिन, जब बात उनके परिवार वालों पर आती है और इसका असर उन पर पड़ता है। तो जरूरी हो जाता है कि, एक सीमा से ज्यादा इन मामलों पर बात हो। इस तरह से इशारों ही इशारों में कृति सेनन ने प्रभास संग डेटिंग की खबरों को महज एक अफवाह करार दे दिया है।
‘लोगों की यादाश्त कम होती जा रही है’ ‘
कृति सेनन ने प्रभास संग डेटिंग अफवाह पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि, ‘लोगों की यादाश्त कम होती, क्योंकि जो चीजें ज्यादा चर्चा में होती हैं, वो एक न एक दिन खत्म हो ही जाती हैं। इस तरह की अफवाह पर रिएक्ट करने से उनको और ज्यादा हवा मिलेगी और लोगों का ध्यान उन पर ज्यादा जाएगा’।
हजादा को लेकर चर्चा में एक्ट्रेस
बता दें कि, कृति सेनन और कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। शहजादा ने पहले दिन 6 करोड़ की कमाई के साथ खाता खोला। फिल्म को फिलहाल मिला-जुला फैंस की तरफ से रिस्पॉन्स मिल रहा है। देखना होगा कि कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 की तरह इस साल ये फिल्म क्या कमाल कर पाती है।
फिल्म आदिपुरुष में जल्द दिखेंगे प्रभास और कृति सेनेन
फिल्म शहजादा के अलावा कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस सुपरस्टार प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस मां सीता का रोल प्ले करेंगी। ये फिल्म पहले 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन, कुछ वजहों से अब ये फिल्म 16 जून 2023 को रिलीज होगी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.