Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

टीएमसी सांसद नुसरत जहां के बच्चे के पिता की अटकलें हुई खत्म, सामने आया उनके पिता का नाम

- Sponsored -

- Sponsored -


कोलकाता : बंगला फिल्म एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां के घर जबसे किलकारियां गुंजी है तक से लेकर बच्चे के पिता के नाम की अटकलें सामने आ रही है। नुसरत के एक्स हसबैंड निखिल जैन का कहना है कि उन्हें बच्चे से कोई लेना देना नही है। वैसे नुसरत के बच्चे के पिता का नाम अब सामने आ गया है। ये कंफर्म हो गया है कि नुसरत जहां के बच्चे के पिता एक्टर यश दासगुप्ता ही हैं। नुसरत के बच्चे के बर्थ रजिस्ट्रेशन की डिटेल कोलकाता म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के पोर्टल पर उपलब्ध है। ऐसे में बच्चे और बच्चे के पिता का नाम पब्लिक डोमेन में आ चुका हैं।

सामने आई जानकारी में बच्चे का नाम ईशान जे दासगुप्ता लिखा है। वहीं पिता का नाम देबाशीश दासगुप्ता लिखा है। बता दें, एक्टर यश दासगुप्ता का आधिकारिक नाम देबाशीश दासगुप्ता है। इससे ये साफ हो गया है कि यशदास गुप्ता ही नुसरत जहां के बच्चे के पिता हैं। लंबे समय से चल रही अटकलें अब खत्म हो गई है।
नुसरत जहां की प्रेगनेंसी के खबर जून में सामने आई थी उसके बाद से ही नुसरत जहां और निखिल जैन के रिश्ते को लेकर खबरे आने लगी थी । बता दे की अब नुसरत जहां और निखिल जैन साथ नही है और वह यश दासगुप्ता के साथ रहती है ।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.