Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

‘डंकी’ पोस्टपोन : ‘सालार’ के प्रकोप से कांपे शाहरुख खान ? टल सकता है क्रिसमस पर होने वाला महाक्लैश

- Sponsored -

- Sponsored -


डेस्क। शाहरुख खान की ‘डंकी’ को लेकर गॉसिप्स हैं कि पोस्टपोन हो सकती है। मेकर्स प्रभास और प्रशांत नील की सालार के चक्कर में ऐसा फैसला ले सकते हैं। मशहूर ट्रेड एनालिस्ट ने इस तरह के कयास लगाए हैं। ऐसे में सभी फैंस शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी के ऑफिशियल पुष्टि का इंतजार कर रहे हैं।
वैसे तो शाहरुख खान कई बार साफ कर चुके हैं कि उनकी क्रिसमस 2023 पर रिलीज होने वाली ‘डंकी’ पोस्टपोन नहीं होगी। मगर इस बीच चर्चा चल रही है कि राजकुमार हिरानी फैसला ले सकते हैं कि वह प्रभास की ‘सालार’ के साथ क्लैश न करें और अपनी फिल्म ‘डंकी’ की रिलीज डेट को आगे खिसका दें। सोशल मीडिया से लेकर मीडिया गलियारों में एक बार फिर ‘डंकी’ की पोस्टपोन की खबरें तैरने लगी है। शाहरुख खान के फैंस शॉक्ड हैं तो प्रभास के फैंस किंग खान पर आरोप लगा रहे हैं कि वह डरकर ऐसा फैसला लेने वाले हैं।
राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान पहली बार साथ में ‘डंकी’ प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। इसमें तापसी पन्नू भी नजर आएंगी। ये फिल्म डंकी फ्लाइट पर बनी है। इसका मतलब हुआ, वो रास्ता जिसके जरिए कुछ लोग अवैध रूप से किसी देश में घुसते हैं। जैसे भारतीयों की बात करें तो ये केसेज तब देखने को मिलते हैं जब लोगों को अमेरिका और कनाडा जाना होता है।
‘डंकी’ होगी पोस्टपोन?
‘डंकी’ के पोस्टपोन होने की चर्चा तब शुरू हुई, जब ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने ‘डंकी’ को लेकर पोस्ट किया। उन्होंने ऐसे गॉसिप्स के बारे में बताया कि मेकर्स विचार कर रहे हैं कि वह ‘सालार’ से क्लैश न करें और ‘डंकी’ को फिलहाल के लिए टाल दें। मालूम हो, दोनों फिल्में 22 दिसंबर 2023 के लिए शेड्यूल हैं। अब चर्चा है कि मेकर्स ‘डंकी’ को गर्मियों में अगले साल रिलीज कर सकते हैं।
‘सालार’ की वजह से टल सकती ‘डंकी’ की रिलीज डेट
उन्होंने X पर लिखा, ‘ सालार और ‘डंकी’ का क्लैश नहीं होगा। ऐसी चर्चा है। शाहरुख खान की ‘डंकी’ संभव हुआ तो पोस्टपोन हो जाएगी। अगर ऐसा हुआ तो प्रभास-प्रशांत नील की ‘सालार’ क्रिसमस पर सोलो रिलीज होगी।’ हालांकि इस तरह की खबरों पर अभी तक ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है।
शाहरुख खान ने ‘डंकी’ की रिलीज पर क्या कहा था
खुद शाहरुख खान कई बार साफ कर चुके हैं कि उनकी ‘डंकी’ पोस्टपोन नहीं होगी। ‘जवान’ की सक्सेस मीट में भी किंग खान ने कहा था कि वह अपनी फिल्म को क्रिसमस पर ही रिलीज करेंगे। ये एक इमोशनल फिल्म है जो कि दर्शकों को यकीनन पसंद आएगी। वैसे भी शाहरुख खान के लिए 2023 बहुत ही खास रहा है। शुरुआत में उन्होंने ‘पठान’ से ताबड़तोड़ कमाई की थी तो जन्माष्टमी के मौके पर रिलीज हुई ‘जवान’ का जलवा तो अभी तक जारी है। अब वह साल के जाते जाते में एक और फिल्म रिलीज करने वाले हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.