Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

थलपति विजय की लियो ने पहले दिन इतनी कमाई की कि शाहरुख खान की जवान, पठान को पछाड़ दिया

- Sponsored -

- Sponsored -


मुंबई। थलपति विजय की फिल्म ‘लियो’ 19 अक्टूबर को देशभर में रिलीज़ हुई और 24 घंटे में फिल्म ने तमाम बड़े रिकॉर्ड्स तोड़ दिए. मूवी इस साल की वर्ल्ड वाइड सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली फिल्म बन गई है. इंडस्ट्री ट्रैकर वेबसाइट सैकनिल्क के मुताबिक ‘लियो’ ने पहले दिन दुनियाभर से करीब 140 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. वहीं पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो मूवी ने दुनियाभर से 145 करोड़ का कलेक्शन किया है.
Thalapathy Vijay की Leo थिएटर्स में रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म को मिले-जुले रेस्पॉन्स मिल रहे हैं. मगर सुपरस्टारडम ऐसा कि उससे फिल्म को कुछ खास फर्क पड़ता नज़र नहीं आ रहा है. ‘लियो’ ने पहले ही दिन 2023 की सबसे सफल फिल्म Jawan के कई रिकॉर्ड्स ध्वस्त कर दिए हैं. अगर ट्रेड एक्सपर्ट्स और एडवांस बुकिंग की माने, तो ‘लियो’ पहले दिन दुनियाभर से 145 करोड़ रुपए का कलेक्शन करने जा रही है. इंडिया में ये फिल्म 80 करोड़ रुपए से ऊपर खुलने जा रही है.
कहानी का हीरो है पर्तीवन. एक टिपिकल फैमिली मैन. बीवी और दो बच्चों के साथ हिमाचल प्रदेश में रहता है. वहां खुद का एक कैफे चलाता है. लाइफ सही चल रही होती है कि एक दिन अचानक उसके कैफे में कुछ गुंडे घुस जाते हैं.
थिएटर्स में रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म को मिले-जुले रेस्पॉन्स मिल रहे हैं. मगर सुपरस्टारडम ऐसा कि उससे फिल्म को कुछ खास फर्क पड़ता नज़र नहीं आ रहा है. ‘लियो’ ने पहले ही दिन 2023 की सबसे सफल फिल्म Jawan के कई रिकॉर्ड्स ध्वस्त कर दिए हैं. अगर ट्रेड एक्सपर्ट्स और एडवांस बुकिंग की माने, तो ‘लियो’ पहले दिन दुनियाभर से 145 करोड़ रुपए का कलेक्शन करने जा रही है. इंडिया में ये फिल्म 80 करोड़ रुपए से ऊपर खुलने जा रही है.


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.