Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

दूसरों को मौत देने वाले कुख्यात गैंगस्टर ने मार ली खुद को गोली, खतरनाक था वो पल, पढ़िए अजीबोगरीब मामला

- Sponsored -

- Sponsored -


जयपुर। राजस्थान और हरियाणा-पंजाब में दहशत फैलाने वाले कुख्यात गैंगेस्टर संजय शर्मा इतना टेंशन में आ गया कि उसने खुद को उड़ा लिया। सिर में गोली मारकर सुसाइड कर लिया। वह पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में जी रहा था।
जयपुर अक्षर हमने सुना है कि गैंगवार में किसी गैंगस्टर की मौत हो जाती है या फिर कोई उसे किडनैप करके ले जाकर उस को मौत के घाट उतार देता है। लेकिन क्या कभी आपने ऐसा सुना है कि कोई कुख्यात गैंगस्टर डिप्रेशन में आकर खुद को ही गोली मारकर आत्महत्या कर ले। ऐसा हमने नहीं सुना हो लेकिन एक ऐसा ही मामला सामने आया है।
पुलिस को सिर में लगी मिली गोली
हम बात कर रहे हैं राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर संजय शर्मा की। जो राजस्थान हरियाणा सहित चार राज्य में करीब दो दर्जन से ज्यादा हत्या, लूट जैसी बड़ी घटनाएं कर चुका है। हाल ही में उसने हरियाणा के झज्जर में एक अवैध पिस्टल से खुद को गोली मार ली। जैसे ही पुलिस को गोली लगने की सूचना लगी तो पुलिस मौके पर पहुंची। ऐसे में पुलिस को एक गोली तो संजय के सिर में लगी मिली। जबकि उसकी जेब में चार जिंदा कारतूस पड़े हुए थे।
कदम-कदम पर पैदा हो गए थे दुश्मन, दिन-रात थी एक ही टेंशन
मामले में परिजनों का कहना है कि संजय के अब कई दुश्मन हो चुके थे। इन सब चीजों के चलते अब उसका कहीं आना जाना भी मुश्किल हो चुका था। लगातार बढ़ रही दुश्मनी के बीच वह मानसिक तनाव में आने लगा था। इसके अलावा उसकी गैंग के बाकी लोग भी अब उसके साथ नहीं रहे थे। ऐसे में अब उसे हमेशा जान का डर भी बना रहता था यह सब बातों से परेशान होकर उसने सुसाइड किया होगा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इसके अलावा संजय की विरोधी गैंग को भी ध्यान में रखकर यह देखा जा रहा है कि रंजिश के चलते तो यह मर्डर नहीं हुआ है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.