Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

धोनी को आती थी धांसू बंगाली, गेम प्लान समझ ऐसे दिया था बांग्लादेशी टीम को चकमा, देखें वीडियो

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो  सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा है. क्रिकेट से भले  ही उन्होंने सन्यास ले लिया हो लेकिन फैंस के बीच उनकी दीवानगी वैसी ही बनी हुई है. फिलहाल जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है उसमें धोनी बता रहे हैं कि कैसे उन्होंने बांग्लादेशी टीम का गेम प्लान समझकर उन्हें चकमा दिया था. क्योंकि धोनी ने बताया कि उन्हें बांग्ला आती थी और बांग्लादेश के खिलाड़ियों को ये पता नहीं था.
धोनी ने ऐसे दिया था चकमा
धोनी सोशल मीडिया पर इन दिनों छाए हुए हैं. उनके वीडियो काफ़ी वायरल हो रहे हैं. एक मज़ेदार किस्सा उन्होंने इसी बीच सांझा किया है. जिसमें वे बता रहे हैं कि कैसे उन्होंने बांग्लादेश का गेम प्लान समझ उन्हें चकमा दिया था. धोनी ने बताया कि “खड़गपुर में मैं रेलवे की जॉब करता था तो मुझे बंगाली अच्छे से आती थी. आज अगर मैं बोलूं शायद अच्छे से नहीं बोल पाऊंगा. लेकिन समझ सकता हूं. हम बांग्लादेश में मैच खेल रहे थे. मैं बैटिंग कर रहा था तो कीपर चिल्लाकर बॉलर को बोलता कि ऐसी बॉल डाल. मैं पहले ही समझ जाता था कि ऐसी बॉल आने वाली है. मैच खत्म होने के बाद मेरा रिएक्शन देखकर उन्हें पता चला कि मुझे बंगाली आती है.”
इस वीडियो को लोग ख़ूब पसंद कर रहे हैं. कुछ यूज़र तो कॉमेंट कर लिख रहे हैं कि ‘माइंड गेम में तो सबसे आगे हैं. बता दें कि धोनी दुनियां के इकलौते कप्तान हैं जिनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने तीन आईसीसी ट्रॉफी जीती हैं.साल 2007 में टी20 विश्व कप, 2011 में ओडीआई विश्व कप और 2013 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी भारत ने धोनी की कप्तानी में ही जीती थी. साल 2020 में 15 अगस्त के दिन ही धोनी ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने का ऐलान किया था. लेकिन संन्यास के बाद भी धोनी हर दिन सुर्ख़ियों में बने रहते हैं.


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.