Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

नाबालिग छात्रा की बनाई थी वीडियो:  दो यूट्यूबर्स  गिरफ्तार, कोर्ट में हुई पेशी

- Sponsored -

- Sponsored -


सिलीगुड़ी। माटीगाड़ा में बर्बरतापूर्वक नाबालिग की हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड को लेकर वीडियो बनाने के कारण दो यूट्यूबर्स को जेल जाना पड़ा। नारी शक्ति  नामक संगठन की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार दोनों युवकों को बुधवार दोपहर सिलीगुड़ी महकमा अदालत में पेश किया गया.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इनके नाम पलाश साहा और हृदयोय बर्मन हैं. पिछले महीने सिलीगुड़ी के माटीगाड़ा इलाके में एक नाबालिग स्कूली छात्रा की हत्या कर दी गई थी. घटना के बाद से ही इस घटना को लेकर राज्य की राजनीति में काफी उथल-पुथल मची हुई है.
वहीं इस घटना के बाद दोनों युवक नाबालिग स्कूली छात्रा का नाम लेकर वीडियो बनाते हुए पकड़े गए. इसके बाद यह वीडियो नारी शक्ति नामक संस्था के संज्ञान में आया। उन्होंने सबसे पहले माटीगाड़ा थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी. बाद में इस महीने की 26 तारीख को सिलीगुड़ी साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई.
सिलीगुड़ी के माटीगाड़ा थाने की पुलिस ने घटना की जांच के बाद बीती रात सिलीगुड़ी के आसीघर से दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद इसे साइबर क्राइम पुलिस को सौंप दिया गया। गिरफ्तार दोनों को बुधवार दोपहर सिलीगुड़ी महाकुम कोर्ट ले जाया गया. पुलिस ने सभी घटनाओं की जांच शुरू कर दी है.


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.