Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

पहली पत्नी के रहते दो बच्चों के पिता ने की दूसरी शादी, दूसरी पत्नी को भी रखा अंधेरें में, अब शुरू हो गया है बड़ा विविद

- Sponsored -

- Sponsored -


मालदा। पहली पत्नी और बच्चे होने के बावजूद पति ने दूसरी शादी कर ली और दूसरी पत्नी को कुछ महीनों के लिए किराए के मकान में रख दिया। लेकिन कुछ समय बाद पति के साथ ससुराल जाने की मांग को लेकर दूसरी पत्नी से विवाद शुरू हो गया है। दरअसल दूसरी पत्नी अपने पति के साथ जबरदस्ती ससुर के घर चली गई। जैसे ही वह अपने ससुर के घर आई, पति की पहली पत्नी और बच्चे को देख चौक उठे, क्योंकि उसके पति ने नहीं बताया था कि वह शादी शुदा है। अब इस घटना ने भयानक विवाद का रूप ले लिया है। इसको लेकर व्यापक उत्तेजना और तनाव देखा गया और पुलिस के हस्तक्षेप से स्थिति पर काबू पाया गया।
यह घटना ओल्ड मालदा नगर पालिका के वार्ड नंबर 1 के नवाबगंज इलाके की है। पहलीपत्नी और ससुराल वालों ने कथित तौर पर दूसरी पत्नी को घर से बाहर खदेड़ दिया। उस रात बाद में, दूसरी पत्नी ने ओल्ड मालदा पुलिस की मदद से अपने पति के घर में शरण ली। इस घटना के कारण सोमवार की रात नवाबगंज इलाके में काफी कोहराम मच गया।
पुलिस व स्थानीय सूत्रों के अनुसार ओल्ड मालदा के नवाबगंज क्षेत्र निवासी कमल हलदर पेशे से सुनार है। उस व्यक्ति की पहली पत्नी बिजली हलदार है। उसके दो बच्चे हैं। हरिश्चंद्रपुर के कुमेदपुर में सुनार का काम करते हुए उसका आठ महीने पहले शंपा दास नाम की एक महिला से प्रेम प्रसंग हो गया। शंपा दास का घर बिहार में है। वह भी शादीशुदा है। लेकिन कमल हलदर के प्यार में पड़ने के बाद, उसने अपने पति और बच्चों को छोड़ दिया और दूसरी शादी कर ली। उसके बाद कमल ने कुमेदपुर इलाके में हलदर के साथ एक मकान किराए पर लिया और वहां आठ महीने तक रहा। लेकिन कभी-कभी उसकी अपनी दूसरी पत्नी शंपा दास की जिद अपने ससुर के घर पर ही रहने की के कारण विवाद खड़ा हो जाता। सोमवार की रात दूसरी गृहिणी मालदा में अपने पति के साथ ससुर के घर चली गई। उसने वहाँ आकर देखा कि उसके पति पहली पत्नी और बच्चे हैं। और फिर दोनों पक्षों में बहस होने लगी।
पहली पत्नी बिजली हलदर ने कहा, “मैं अपने पति और सौतन को घर पर नहीं रहने दूंगी| अपने जैसा एक अलग घर किराए पर लें। लेकिन पुलिस ने आकर उसे रात रुकने को कहा। इसलिए मैंने रात को आश्रय दिया। बिजली हलदार ने अपने पति पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया।” इस बीच दूसरी पत्नी शंपा दास ने बताया कि “ससुर के घर आते ही उसके साथ मारपीट की गई। घर के बाहर धकेल दिया गया। बाद में मैंने पुलिस की मदद से अपने ससुर के घर में शरण ली। उसके कहा किस उसे पति ने उसे धोखा दिया है।”
इस बीच इस घटना का मुख्य दोषी सोना कारोबारी कमल हलदार का यह बयान है कि पहली पत्नी की शादी के बाद मैंने प्यार के कारण शंपा से शादी की। मैं दोनों को साथ रखना चाहता हूं। ओल्ड मालदा थाने की पुलिस ने कहा कि अगर किसी के तरफ से लिखित शिकायत दर्ज कराई जाती है , तो पुलिस कानूनी रूप से जांच करेगी। फिलहाल दूसरी पत्नी के साथ कमल हलदार के घर रहने की हिदायत दी गई है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.