Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 71वा जन्मदिन, बीजेपी ने की खास तैयारी

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली: भारत देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का आज 71व जन्मदिन है। भारतीय जनता पार्टी इस दिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ है वही दूसरी तरफ कांग्रेस ने आज के दिन “राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस” के रूप में मनाए का एलान कर दिया है ।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। उनके जन्मदिन को खास बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने 20 दिन के एक राष्ट्रव्यापी अभियान की योजना बनाई है जिसे ‘सेवा और समर्पण अभियान’ का नाम दिया गया है। ये अभियान 7 अक्तूबर को ख़त्म होगा।इस अभियान के तहत ज़िला स्तर पर बीजेपी रक्तदान शिविर और मोदी के जीवन पर प्रदर्शनी जैसे कई कार्यक्रम आयोजित करने की तैयारी कर रही है। वहीं पार्टी के सभी दफ़्तरों से लाखों की संख्या में पोस्टकार्ड पीएम के पास भेजने की योजना भी है। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बीजेपी ने चार सदस्यीय समिति बनाई है ताकि अभियान के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए कार्यक्रम आयोजित किए जा सकें। इस समिति का नेतृत्व कैलाश विजयवर्गीय कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री के जन्मदिन मनाने की बीजेपी की तैयारियों की कई हलकों से आलोचना भी हो रही है। बीजेपी की तैयारियों के बीच किसान नेता कामरेड इंदरजीत सिंह ने बीजेपी की निंदा की है। उन्होंने कहा, “जहां एक तरफ किसान साढ़े नौ महीने से सड़कों पर आंदोलन कर रहा है और आम जनता कोरोना के चलते हुए नुक़सान से उबर नहीं पाई है वहीं प्रधानमंत्री जैसे महत्वपूर्ण व्यक्ति के जन्मदिन को मनाने के लिए बीस दिन तक कार्यक्रम चलाने की बात करना दुर्भाग्यपूर्ण है।”


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.