Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

फ्लिपकार्ट पर बंपर धमाका, इस दिन से शुरू होगी धमाकेदार सेल, 27 हजार रुपये सस्ता हुआ iPhone 13

- Sponsored -

- Sponsored -


मुंबई। त्यौहारों के सीजन आते ही मार्केट में भी चहल-पहल बढ़ जाती है। ऑनलाइन हो जा ऑफलाइन त्योहारों के समय पर शॉपिंग का सिलसिला भी बढ़ जाता है। इस बीच ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट्स Flipkart इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर भारी छुट के साथ धमाकेदार ऑफर्स दे रहा है। अगर आप भी नया आईफोन लेना चाहते हैं तो आपको इससे अच्छा और इससे शानदार मौका फिर नहीं मिलेगा। फ्लिपकार्ट ने  iPhone 13 पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर लगा दिया हैं जिसके चलते ये अब तक के सबसे सस्ते दाम पर उपलब्ध है।
बता दें कि iPhone 13 के प्रीमियम मॉडल को ग्राहक 27 हजार रुपये से ज्यादा डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। 1 लाख रुपये की कीमत वाला iPhone 13 अब तक के अपने सबसे लोअस्ट प्राइस 52,499 रुपये में फ्लिपकार्ट द्वारा लिस्ट किया गया है।
एप्पल ने हाल ही में iPhone 15 सीरीज को लॉन्च किया है। जिसके चलते iPhone 14 और iPhone 13 के दाम में कटौती की है। फ्लिपकार्ट में iPhone 13 के 128GB  वेरिएंट की कीमत 79,900 रुपये हैं लेकिन कंपनी इसमें 27,401 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दे रही है।
इसके अलावा अगर आपके पास भी कोई पुराना स्मार्टफोन है या कोई पुराना iphone है तो आप उसे एक्सचेंज कराकर 30,600 रुपये की छूट का फायदा ले सकते हैं। लेकिन आपको एक्सचेंज वैल्यू कितनी मिलेगी यह आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा। फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल अगले महीने 8 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक चलेगी जिसमें आप एक अच्छी शाॅपिंग कर सकते है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.