Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

ब्रालेट टॉप पहन पलक तिवारी ने फ्लॉन्ट किया नावेल, बोल्डनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

- Sponsored -

- Sponsored -


टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी हमेशा अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज से लोगों का दिल लूट लेती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो फैंस हमेशा उनका हर लुक बेहद पसंद आता है। हाल ही में एक्ट्रेस पलक ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस कहर ढाती हुई दिखाई दे रही हैं।
एक्ट्रेस पलक तिवारी भी बोल्डनेस के मामले में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हैं। अपनी हॉट अदाओं का जादू सोशल मीडिया पर पलक तिवारी अक्सर चलाती रहती हैं। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों में व्हाइट कलर की ब्रालेट टॉप पहना हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी परफेक्ट टोंड फिगर और नेवेल फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। पलक तिवारी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने अपने कातिलाना अंदाज में फोटोज शेयर की हैं। एक्ट्रेस पलक तिवारी हमेशा अपने ड्रेसिंग सेंस से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। हालांकि पलक तिवारी की लेटेस्ट तस्वीरों में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है।
एक यूजर ने अभिनेत्री की तस्वीरों में कॉमेंट कर के लिखा है- ‘बिजली बिजली’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- ‘बहुत सुंदर हो।’ फैंस उनकी तस्वीरों को देखकर इस कदर दीवाने हो गए हैं कि एक्ट्रेस पलक की तस्वीरों से उनकी नजरें हटाना मुश्किल हो गया है।एक्ट्रेस पलक तिवारी की इन तस्वीरों पर फैंस लगातार कॉमेंट्स कर रहे हैं और साथ ही रिएक्शंस दे कर अपने जज्बात शेयर कर रहे हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बता दें कि पलक तिवारी की इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.