Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

ब्रेक-अप के बाद विलेन बना प्रेमी, गली में ले जाकर प्रेमिका पर कर दिए चाकू से वार, सामने आया शॉकिंग सीसीटीवी फुटेज

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली। सुल्तानपुरी में 31 दिसंबर की रात 20 वर्षीय रेखा उर्फ अंजलि की स्कूटी को कार से टक्कर मारने के बाद उसके नग्न शरीर को करीब 12 किलोमीटर तक घसीटने का मामला अभी गर्म ही है कि दिल्ली में क्राइम का एक और चौंकाने वाला केस सामने आया है। ब्रेकअप से बौखलाए एक प्रेमी ने प्रेमिका पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।
लड़की की फैमिली को पसंद नहीं था ये रिश्ता
दिल्ली में सोमवार दोपहर एक और खौफनाक घटना सामने आई है। दोस्ती तोड़ने का फैसला करने पर एक युवक ने लड़की पर चाकू से कई वार कर दिए। घायल लड़की को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि पीड़िता सिमरजीत दिल्ली विश्वविद्यालय में बीए की पढ़ाई कर रही है; उसकी 5 साल पहले सुखविंदर से दोस्ती हुई थी।
इस हमले का सीसीटीवी फुटेज आया सामने है। इसमें सुखविंदर को कई बार लड़की पर हमला करते हुए देखा जा सकता है। लड़की के गले, पेट और हाथों में कई चोटें आई हैं। हमला करने के बाद युवक मौके से फरार हो गया। हालांकि बाद में उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इलाके के पड़ोसी ने हंगामा सुना और सिमरजीत की मदद के लिए दौड़े।
पुलिस के अनुसार, 2 जनवरी को आदर्श नगर इलाके में 22 वर्षीय सुखविंदर को एक लड़की को चाकू मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दोनों दोस्त थे और किसी विवाद के चलते उसने उसे 3-4 बार चाकू मारा। दिल्ली पुलिस ने कहा कि लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर है।
चूंकि लड़की के परिवार को उनका रिश्ता मंजूर नहीं था, इसलिए लड़की ने खुद को दूर करना शुरू कर दिया। सुखविंदर ने इसे हल्के में नहीं लिया। सोमवार को, उसने लड़की को आने और उससे मिलने के लिए कहा, क्योंकि वह ब्रेक-अप का कारण जानना चाहता था। इसी दौरान लड़के ने उस पर हमला कर दिया।
इसी दिन बेंगलुरु में भी हुआ था ऐसा ही हमला
बेंगलुरू के एक कॉलेज में सोमवार(2 जनवरी) को 19 साल की एक बीटेक छात्रा की उसके दूर के रिश्तेदार ने कथित तौर पर प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि हमलावर ने लड़की पर हमला करने के बाद खुद के सीने में चाकू घोंप कर जान देने की कोशिश की थी। पीड़िता की पहचान लायस्मिथा के रूप में हुई है। वह राजनुकुंटे पुलिस सीमा में स्थित प्रेसीडेंसी यूनिवर्सिटी कॉलेज में इंजीनियरिंग प्रथम वर्ष की छात्रा थी। आरोपी की पहचान नृपतुंगा विश्वविद्यालय में बीसीए प्रथम वर्ष के छात्र पवन कल्याण के रूप में हुई है।

 


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.