Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

मां का आशीर्वाद लेकर पाकिस्तान की गिल्लियां बिखेरेंग बुमराह, जानें क्या है खास प्लानिंग

- Sponsored -

- Sponsored -


डेस्क। भारत के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले अपनी मां से मिलकर आशीर्वाद लेंगे। अहमदाबाद जसप्रीत बुमराह का होम ग्राउंड है और नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 1 लाख 32 हजार दर्शकों के बीच पाकिस्तान के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहेंगे। जसप्रीत ने कहा कि वे बहुत दिनों से बाहर हैं और मां से मिलकर बहुत खुशी महसूस होगी। भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे वर्ल्डकप का पहला मैच 14 अक्टूबर यानि शनिवार को अहमदाबाद में खेला जाना है।
मां ने ही जसप्रीत को पाला-पोषा
जसप्रीत बुमराह की मां का नाम दलजीत है और वे स्कूल प्रिंसिपल हैं। बुमराह जब सिर्फ 5 साल के थे, तभी उनके पिता की अचानक मृत्यु हो गई थी। इसके बाद मां ने ही जसप्रीत को पाला पोषा और सफल क्रिकेटर बनने में मदद की है। जसप्रीत बुमराह ने कहा कि मैं मां से मिलने जा रहा हूं, यह मैच से पहले मेरी सबसे बड़ी प्राथमिकता है। मां का आशीर्वाद लेने के बाद ही मैं पाकिस्तान के खिलाफ मैच पर फोकस कर पाउंगा। यह मेरा घरेलू मैदान है और यहां पर हमने आईपीएल के कई मैच खेले हैं। जसप्रीत ने कहा कि उन्होंने ज्यादा वनडे मैच नहीं खेले हैं लेकिन टेस्ट मैच खेले हैं। बुमराह ने कहा कि बहुत सारे लोग मैच देखने के लिए आएंगे और मैं बेहतर प्रदर्शन करना चाहूंगा।
भारत बनाम पाकिस्तान का मैच
वनडे वर्ल्डकप 2023 में 14 अक्टूबर को सबसे हाई वोल्टेज मैच होने वाला है। यह मुकाबला भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच खेला जाएगा। पाकिस्तान के दो बल्लेबाजों ने श्रीलंका के खिलाफ शतक जड़ा था। इस सवाल के जवाब में भारत के सबसे सफल तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा कि देखिए हर टीम में बल्लेबाज होते हैं और हर टीम में बॉलर भी होते हैं। हमारे पास भी बेहतरीन बल्लेबाज हैं। हमारी गेंदबाजी यूनिट भी शानदार है। हम किसी खास टीम के लिए कोई तैयारी नहीं कर रहे बल्कि हम अपनी स्ट्रेंथ को और भी मजबूत कर रहे हैं। हम अपनी तरफ ध्यान देंगे तो ज्यादा आसान होगा बजाय इसके कि सामने वाली टीम या खिलाड़ी कैसा खेलते हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.