Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

मिथुन चक्रवर्ती का ममता सरकार पर हमला : कहा-श्मशान के करीब पहुंच गई है शिक्षा व्यवस्था

- Sponsored -

- Sponsored -


कोलकाता। बॉलीवुड के सुपर स्टार सह भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की शिक्षा व्यवस्था को लेकर ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोला। मिथुन चक्रवर्ती शुक्रवार को कोलकाता में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी), दक्षिण बंगाल की ओर आयोजित लीड बंगाल स्टूडेंट्स कॉनक्लेव को संबोधित किया और एबीवीपी समर्थकों के सवालों का जवाब दिया। मिथुन चक्रव्रती ने बंगाल के शिक्षा विभाग की स्थिति पर पूछे गये सवाल का जवाब देते हुए कहा कि बंगाल की शिक्षा व्यवस्था श्मशान के करीब पहुंच गयी है।
मिथुन चक्रवर्ती ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, ” मैं कांग्रेस छात्र परिषद में था. मेरा कोई एजेंडा नहीं है. मैं एक कैडर हूं। लेकिन यहां यह कहने की जरूरत नहीं है कि मैं बाद में दूसरी राजनीति में शामिल हुए था। ”
मेरा कोई एजेंडा नहीं, मैं हूं एक कार्यकर्ता- बोले मिथुन चक्रवर्ती
उन्होंने कहा, “मैं भाषण नहीं दे सकता. मैं आपको एक डायलॉग दे सकता हूं। मैं नेता नहीं हूं. मैं एक कार्यकर्ता हूं. “उन्होंने कहा कि अगर आप जीना चाहते हैं, तो लड़ाई आपको करनी ही होगी. जीने की इच्छा महान है। उन्होंने कहा, “मैं असफलता के साथ प्रतिभा में विश्वास करता हूं।” यह पूछे जाने पर कि सफलता का पैमाना क्या है। उन्होंने कहा कि आईने में अपना चेहरा साफ देखें. यही सफलता है. आईना झूठ नहीं बोलता हैं। उन्होंने कहा, “हर कोई सबकी मदद करता है, लेकिन आपको भाग्य के साथ जाना होगा।” राजनेताओं को शिक्षित करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि आज सभी राजनीतिक नेताओं को शिक्षित होने की आवश्यकता है।
उन्होंने कहा कि आप चाहें तो राजनीति में शामिल हो सकते हैं। छात्रों की रीढ़ मजबूत होनी चाहिए। कॉलेज में छात्रों की तलाश की जा रही है।मैं एक छात्र आंदोलन था और वर्तमान में छात्रों को एकजुट होने की जरूरत है। वह छात्रों के साथ हैं. विरोध करें और एकजुट होकर विरोध करें. सफलता अवश्य मिलेगी।
राज्य में लड़कियों पर हो रहा है अत्याचार, बुद्धिजीवी बिक गये हैं-बोले मिथुन
उन्होंने कहा कि प्रशासन के फेल होने पर लड़कियों पर अत्याचार होता है। अब सारा सिस्टम करप्ट है। पढ़ाई अच्छे से करनी चाहिए. सबका मनोबल टूट गया है. यदि आप एक राष्ट्र को तोड़ना चाहते हैं, तो शिक्षा बंद कर दें। उन्होंने कहा कि इस राज्य में यही हुआ है उनकी ही पार्टी के लोग पैसे से नौकरी करते हैं। यह बहुत सावधानी से किया जा रहा है, लेकिन बंगाल की जनता ने इससे बड़े मुद्दों के लिए लड़ाई लड़ी है। यह इसके खिलाफ होगा. कोलकाता के बुद्धिजीवी बिक चुके हैं. यदि आत्मा बिक जाती है, तो उसे वापस नहीं पाया जा सकता है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.