Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

यूपी में बंगाल सीआईडी की हुई पिटाई

- Sponsored -

- Sponsored -


अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ में BJP नेता की गिरफ्तारी के लिए पहुंची थी सीआईडी टीम। भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की गिरफ्तारी के सिलसिले में बंगाल पुलिस की पिटाई का मामला सामने आया है। दरअसल पश्चिम बंगाल में चार साल पहले हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के बाद बीजेपी नेता योगेश वार्ष्णेय ने सीएम ममता बनर्जी का सिर काटकर लाने वाले को 11 लाख का इनाम देने का ऐलान किया था। उसी केस में बंगाल पुलिस यहां आई हुई थी। देर रात तक चले हंगामे के बाद स्थानीय पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया।
स्थानीय क्षेत्राधिकारी ने फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर बंगाल पुलिस के दोनों कर्मियों को सुरक्षित निकाला। दोनों पक्षों की तरफ से अभद्रता और मारपीट का आरोप लगाया गया है। दरअसल, 2017 में वीरभूम जिले में हनुमान जयंती के अवसर पर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज हुआ था। उसके बाद बीजेपी नेता योगेश वार्ष्णेय ने ममता के सिर पर 11 लाख का इनाम रखा था। इसको लेकर बंगाल से लेकर संसद तक हंगामा मचा हुआ था।
बीजेपी नेता योगेश की तरफ से आरोप लगाया गया है कि पश्चिम बंगाल पुलिस सादी वर्दी में घर में घुस गई और उनके नहीं मिलने पर वहां मौजूद महिलाओं के साथ अभद्रता की। हल्ला मचने पर पड़ोस में रहने वाली पार्षद पहुंचीं तो उनके साथ भी धक्कामुक्की किए जाने का आरोप है। इस बात की जानकारी होने पर तमाम पार्टी समर्थक मौके पर पहुंचे और दोनों पुलिसकर्मियों की पिटाई शुरू कर दी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.