Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

लालू यादव के घर आई नन्ही परी, तेजस्वी यादव बने पिता, ट्वीट कर कही ये बात

- Sponsored -

- Sponsored -


पटना। राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव के घर नई पीढ़ी का आगमन हो गया है। लालू के बेटे और बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पिता बन गए हैं। 27 मार्च की सुबह तेजस्वी की पत्नी रेचल उर्फ राजश्री ने बेटी को जन्म दिया। तेजस्वी के साथ ही परिवार के बाकी सदस्यों ने भी बेटी के आगमन पर खुशियां जाहिर कीं। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, लालू को किडनी देकर जान बचाने वाली बेटी रोहिणी आचार्या होली में आने वाली थीं, लेकिन अब अपनी भतीजी के जन्म पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में आएंगी।
बेटी को गोद में लिए तेजस्वी की मुस्कान बता रही खुशी। साथ में बच्ची की फुआ।
मां कात्यायनी की पूजा के दिन शुभागमन
लैंड फॉर जॉब घोटाले में पूछताछ से परेशान लालू परिवार को चैत्र नवरात्र की षष्ठी तिथि को मां कात्यायनी की पूजा के दिन पुत्री-रत्न की प्राप्ति हुई है। रोहिणी आचार्या ने तेजस्वी यादव की बेटी के शुभागमन पर कुछ लाइनें शेयर कीं-
भाई-भाभी के चेहरे पर खिली मुस्कान रहे
मेरे घर में खुशियों का सदा यूँ ही वास रहे
मन सुख के सागर में गोते भरे
पापा बनने की खुशी में
भाई तेजस्वी के चेहरे
पे ऐसी खुशियां झलके..

ट्वीट कर कही ये बात
इधर तेजस्वी के ट्वीट पर ही उनके समर्थकों समेत विपक्षी दलों के कई नेताओं की ओर से बधाइयां दी गई हैं। वहीं, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि नवरात्र के दिनों में माता रानी के इस आशीर्वाद के लिए आपको एवं आपके पूरे परिवार को बहुत-बहुत बधाई तेजस्वी जी। केजरीवाल ने बच्ची को अपना आशीर्वाद दिया। वहीं,दिल्ली महिला आयोग कि अध्यक्ष स्वाति मालीवाल और शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने भी ट्वीट कर तेजस्वी को बधाई दी है। वहीं, राजद कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. तेजस्वी ने साल 2021 में दिल्ली के साकेत इलाके में बहन मीसा यादव के फार्म हाउस पर शादी की थी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.