Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

वर्ल्ड कप 2023: टीम इंडिया के लिए खुशखबरी! बीसीसीआई ने लिया खास फैसला, खिल उठे खिलाड़ियों के चेहरे

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली। विश्व कप 2023 में भारतीय टीम का शानदार प्रदर्शन लगातार जारी है। अभी तक टीम इंडिया इस टूर्नामेंट में लगातार चार मैच जीत चुकी हैं। अब भारतीय टीम का अगला मैच 22 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के साथ होगा। यह मैच धर्मशाला में खेला जाएगा। इसके बाद टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड टीमों के साथ मैच खेलना है। वहीं, इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए एक खुशखबरी सामने आई है।
टीम इंडिया को मिलेगी छुट्टी
जानकारी के मुताबिक, रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम को मौजूदा क्रिकेट विश्व कप 2023 में न्यूजीलैंड के साथ मुकाबले के बाद घर पर परिवार के साथ कुछ समय बिताने के लिए एक छोटा सा ब्रेक मिलने की संभावना है। प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, “सभी खिलाड़ी इसमें हिस्सा लेंगे। इंग्लैंड के खिलाफ महत्वपूर्ण मैच से पहले टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों को 2-3 दिन का ब्रेक मिलेगा। भारत 29 अक्टूबर को लखनऊ में इंग्लैंड से खेलेगा। न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच मुकाबले के बीच सात दिन का अंतर है जिसके चलते बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को राहत देने का फैसला किया है।”
बीसीसीआई के सूत्रों ने पीटीआई को बताया कि, “22 अक्टूबर को मैच पूरा करने के बाद खिलाड़ियों के अपने घर वापस लौटने और 26 अक्टूबर को लखनऊ में इकट्ठा होने की संभावना है। न्यूजीलैंड मैच के बाद खिलाड़ियों के पास दो या तीन दिन के ब्रेक के लिए अपने घरों में जाने का विकल्प होने की संभावना है।” इस हिसाब से खिलाड़ियों के पास अपने परिवार के साथ समय बिताने का सुनहेरा मोका होगा।
बता दें, भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी एशिया कप 2023 के बाद से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं। एशिया कप के तुरंत बाद उन्हें कोई ब्रेक नहीं मिला, इसके बाद भारत के खिलाफ तीन मैचों की द्विपक्षीय सीरीज और फिर विश्व कप शुरू हो गया। अब बीसीसीआई ने इन खिलाड़ियों को थोड़ा आराम देने की योजना बनाई है।

 

 


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.