Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

विक्की कौशल – सारा अली खान की ‘जरा हटके जरा बचके’ दर्शकों को लेकर जाएगी एक हटके सफर पर

- Sponsored -

- Sponsored -


फिल्म- जरा हटके जरा बचके
कास्ट- विक्की कौशल, सारा अली खान, इनामुलहक, सुष्मिता मुखर्जी, नीरज सूद, राकेश बेदी, शारिब हाशमी
डायरेक्टर- लक्ष्मण उटेकर
रेटिंग- 3.5/5नोएडा। ‘जरा हटके जरा बचके’ में सारा अली खान और विक्की कौशल की फ्रेश पेयरिंग ने दर्शकों को पहले ही एक्साइट किया हैं। ऐसे में अब जब फाइनली ये फिल्म थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है तो फिल्म में दोनों की क्यूट केमेस्ट्री को देखने का समय आ चुका है। ये एक डिवोर्स ड्रामा है जिसे फन ट्विस्ट के साथ पेश किया गया है। तो जॉइंट इंडियन फैमिली में एक कपल की शादी के बाद शुरू हुए डिवोर्स ड्रामा की मजेदार और रिलेटेबल काहनी कैसे अपने अंजाम तक पहुंचती है इसके लिए आपको थिएटर्स का रुख करना चाहिए।
इस फिल्म की कहानी बेहद सिंपल है और हमें यकीन है कि देश के छोटे शहरों में जॉइंट फैमिली में रहने वाले ज्यादातर कपल इससे आसानी से कनेक्ट कर पाएंगे। ये कहानी दो कॉलेज लवर्स के इर्द-गिर्द घूमती है, कपिल दुबे जो एक जिम इंस्ट्रक्टर हैं और सौम्या चावला जो एक कोचिंग इंस्टीट्यूट टीचर हैं, शादी करते है। और जैसा कि सबका मानना है कि शादी सिर्फ दो लोगों के बीच नहीं , बल्कि दो परिवारों के बीच भी होती है। यही सौम्या और कपिल के बीच शादी के बाद अलग होने की सबसे बड़ी वजह बन जाता है। सौम्या अपने लिए एक नया घर चाहती है लेकिन पैसों की कमी और जॉइंट फैमिली के वैल्यू के साथ यह सपना उसके लिए एक सपना ही रह जाता है। एक दिन, उन दोनों को एक गवर्नमेंट स्कीम के बारे में पता चलता है जो उन लोगों को घर देती है जिनके पास शहर में पक्का घर नहीं है।
उनका ब्रोकर उन्हें सुझाव देता है कि कपिल को अपने पिता से उसे अपने परिवार से निकालने के लिए कहना चाहिए जो उसे बेघर और गरीब बना देगा। लेकिन दूसरी तरह वह इस सब में अपने परिवार को शामिल करने से मना कर देता हैं। ब्रोकर फिर सुझाव देता है कि उन्हें डिवोर्स ले लेना चाहिए जिससे सौम्या बेघर हो जाएगी। इस आइडिया पर दोनों मान जाते है और दोनों डिवोर्स लेने का नाटक करते हैं लेकिन यह कुछ ही समय में रियलिटी का रूप ले लेता है। इसके बाद जो होता है वह कहानी में एक दिलचस्प मोड़ लेकर आता है जो फिल्म को मजेदार बना देता है।
जहां तक प्रदर्शन की बात करें, तो सारा अली खान एक बार फिर गर्ल नेक्स्ट डोर के रोल में पूरी तरह से छा गई हैं। एक होममेकर के रूप में सारा को बड़े पर्दे पर देखना आखों के लिए एक ट्रीट है। वह वास्तव में इंडस्ट्री की नेक्स्ट सुपरस्टार हैं। वहीं विक्की कौशल के एक्टिंग का जोश तो हम सब देख चुके हैं और फिल्म में एक हाउसहोल्ड हीरो के रूप में उन्होंने शानदार कोशिश की हैं। फिल्म में विक्की और सारा की केमिस्ट्री भी लोगों का दिल जीत लेगी। फिल्म में इनामुलहक, नीरज सूद, राकेश बेदी, शारिब हाशमी और सुष्मिता मुखर्जी भी हैं और इन सभी को फिल्म में अपने एक्टिंग स्किल्स शो केस करने का पूरा मौका मिला है।
वैसे लक्ष्मण उटेकर ने इससे पहले ‘लुका छुपी’ जैसी एंटरटेनिंग फिल्म दी हैं और अब उनकी ‘जरा हटके जरा बचके’ के साथ ये कहना गलत नही होगा कि छोटे शहरों के शादीशुदा जोड़ों की लव स्टोरी को स्क्रीन्स पर उतारने में उन्हें महारथ हासिल हैं। वहीं सचिन जिगर का म्यूजिक फिल्म के प्लॉट के साथ एकदम फिट बैठता है। फिल्म के राइटर्स, मैत्रेय बाजपेयी और रमीज इल्हाम खान को स्पेशल मेंशन क्योंकि उन्होंने इमोशन्स से भरी इस कहानी को काफी रिलेटेबल तरीके से लिखा हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर्स दिनेश विजन और ज्योति देशपांडे को भी थैंक्स करना चाहिए जिन्होंने एंटरटेनमेंट से भरपूर इस फिल्म को एक आकार दिया।
कुल मिलाकर ये एक लाइट-हार्टेड फैमिली एंटरटेनर है। तो अपनी अपनी फैमिली के साथ मस्ती भरे इस सफर का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो जाइए और फिल्म के मजे लीजिए।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.