Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

विश्व कप 2023 के बीच टीम को लगा तगड़ा झटका, एक साथ बाहर हुए यह 2 मैच विनर खिलाड़ी

- Sponsored -

- Sponsored -


डेस्क। विश्व कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया शानदार प्रदर्शन कर रही है. भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच गंवाने के बाद काफी आलोचना का शिकार हुई ऑस्ट्रेलिया ने बाद के 4 मैच बेहतरीन अंदाज में जीते हैं और सेमीफाइनल की रेस में मजबूती के साथ खड़ी है. विश्व कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया का अगला मैच 4 नवंबर को अहमदाबाद में इंग्लैंड के साथ है. इस मैच से पहले टीम को दो बड़े झटके लगे हैं, जो टीम के लिए घातक साबित हो सकते हैं.
ये दो खिलाड़ी हुए World Cup 2023 से बाहर
विश्व कप 2023 में इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया को दो बड़े झटके लगे हैं. जानकारी के मुताबिक इन फॉर्म ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल और मिचेल मार्श इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच से बाहर हो गए हैं. मैक्सवेल इंजर्ड हैं जबकि मिचेल मार्श निजी कारण से इंग्लैंड के खिलाफ प्लेइंग XI का हिस्सा नहीं होंगे. इन दोनों खिलाड़ियों का बाहर होना लगातार 4 मैचों से जीत की रथ पर सवार ऑस्ट्रेलिया के लिए बड़ा झटका है.
ग्लेन मैक्सवेल का प्रदर्शन
विश्व कप 2023 में ग्लेन मैक्सवेल शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. विश्व कप का सबसे तेज शतक जड़ने वाले मैक्सवेल 6 मैचों में 1 शतक सहित 196 रन बना चुके हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 148.48 का रहा है. मैक्सवेल स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं और भारतीय पिचों पर काफी उपयोगी हैं. वे 6 मैचों में 4 विकेट ले चुके हैं. इसलिए मैक्सवेल का न होना इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों को कमजोर करेगा.
मिचेल मार्श का प्रदर्शन
मिचेल मार्श ने भी विश्व कप 2023 (World Cup 2023) में ऑस्ट्रेलिया के लिए कुछ अच्छी पारियां खेली हैं. ट्रेविस हेड के टीम में आने से पहले डेविड वॉर्नर के साथ पारी की शुरुआत करने वाले दाएं हाथ के इस आक्रामक बल्लेबाज ने 6 मैचों में 1 शतक और 1 अर्धशतक लगाते हुए 225 रन बनाए हैं. उनका श्रेष्ठ स्कोर 121 रन रहा है.


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.