Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

सिलीगुड़ी :बार में पुलिस का छापा, पाँच महिलायें समेत 14 लोग हुए गिरफ़्तार

- Sponsored -

- Sponsored -


सिलीगुड़ी: सिलीगुड़ी के भक्तिनगर थाना स्थित प्लानेट मॉल के स्वेदिश बार में वृहस्पतिवार की रात पुलिस ने छापेमारी कर पाँच महिलाएं समेत 14 लोगों को गिरफ़्तार किया.

GAURAV SHARMA ,IPS commissioner of police ,siliguri

 

इस सम्बंध में सिलीगुड़ी के पुलिस कमिश्नर गौरव शर्मा ,आइपीएस ने बताया की यह लोग कोविड दिशानिर्देशों का उल्लंघन करते हुए पार्टी कर रहे थे. इसकी गुप्त सूचना पुलिस को मिली. उक्त जानकारी के आधार पर छापेमारी हुई. श्री शर्मा ने बताया की छापेमारी के दौरान पाँच महिलायें समेत 14 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है.इसमें बार का मालिक भी शामिल हैं. श्री शर्मा ने बताया कि  पुलिस ने बार से शराब भी ज़ब्त की है. उन्होंने कहां कि
आपदा प्रबंधन अधिनियम और आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज की गई है. पुलिस पूरे मामले कि तफ़्तिश कर रही है.उन्होंने कहा कि सरकारी दिशा निर्दश को तोडने वाले को किसी भी हाल में बक्शा नहीे जायेगा. लॉकडाउन के दौरान वजह घूमने वाले व इस तरह शराब की पार्टिया करने वाले पर पुलिस कार्यवाई करते रहेंगी. श्री शर्मा ने बताया कि पिछले चार दिनों में सिलीगुड़ी के विभिन्न थाना इलाके से कुल 500 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें कोविड दिर्शा निर्देश तोडने के मामले में 80 लोगों को गिरफ्तार किया गया हैं.


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.