Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

सिलीगुड़ी में ढाई साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी बुजुर्ग व्यक्ति को लोगों ने किया पुलिस के हवाले

- Sponsored -

- Sponsored -


सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी महकमा परिषद अंतर्गत कालाराम जोत इलाके में एक बुजुर्ग पर ढाई साल की मासूम से रेप की कोशिश का आरोप लगा है.
उल्लेखनीय है कि सिलीगुड़ी में बच्चियों से दुष्कर्म की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. कुछ दिन पहले सिलीगुड़ी महकमा परिषद अंतर्गत घोषपुकुर इलाके में एक बच्ची से दुष्कर्म के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था. फिर यह घटना सिलीगुड़ी महकमा परिषद अंतर्गत कालाराम जोत इलाके में घटी है. एक बुजुर्ग पर ढाई साल की मासूम से रेप की कोशिश का आरोप लगा है. घटना को लेकर फांसीदेवा के कालाराम जो में काफी तनाव व्याप्त है.
स्थानीय निवासियों ने शख्स को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. कल स्थानीय निवासियों ने एक घर से बच्चे के रोने की आवाज सुनी. इसके बाद उन्होंने कमरे में झांककर देखा तो बुजुर्ग बच्ची के साथ गलत हरकत करने की कोशिश कर रहा था. मामले की जानकारी होने पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गये. बाद में जब सूचना थाने में दी गई तो पुलिस पहुंची और बुजुर्ग को गिरफ्तार कर थाने ले गई.
पड़ोसियों का आरोप है कि विक्षिप्त वृद्ध पहले भी ऐसी घटनाओं में शामिल रहा है. इस घटना में बुजुर्ग को कड़ी सजा देने की इलाकावासी मांग कर रहे हैं. घटना में पुलिस ने बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम फुलेन रॉय (78) है. बच्ची को मेडिकल जांच के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया. वहीं गिरफ्तार शख्स को आज सिलीगुड़ी महकमा अदालत ले जाया गया. पुलिस ने उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. पूरे मामले की जांच फांसीदेवा थाने की पुलिस कर रही है.


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.