Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

Gadar 2 Box Office Collection: रोके नहीं रुक नहीं ‘गदर 2’ की कमाई, 52वें दिन भी जमकर बरसे नोट

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। बॉलीवुड के हीरों सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ को रिलीज हुए 2 52 दिन हो चुके हैं रविवार को फिल्म ने एक बार फिर कमाल कर दिखाया है ‘फिल्म भले ही करोड़ो में कमाई न कर पा रही हो पर लाखों कमाने में फिल्म किसी से पीछे नहीं है। ‘गदर 2’ 52 दिन बाद भी शाहरुख खान की जवान को आसानी से टक्कर दे पा रही है। फिल्म में एक्शन सीन से ज्यादा पाकिस्तान के खिलाफ बोले गए डायलॉग्स लोगों को पसंद आ रहे हैं। Sacnilk ने 1 अक्टूबर यानी रविवार के दिन ट्रेड के हिसाब से फिल्म के कलेक्शन का आंकड़ा जारी किया है। संडे को ‘गदर 2’ की कमाई का अर्ली ट्रेड भी आ चुका है फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया है।
रविवार को गदर 2 ने किया धांसू कलेक्शन
1 अक्टूबर यानी रविवार को Sacnilk जो बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों का हिसाब-किताब रखती है उसके गदर 2 के अर्ली ट्रेड के अनुसार रविवार को रिलीज के 52वें दिन सनी देओल की ‘गदर 2’ ने 20 लाख का तूफानी कलेक्शन किया है। इसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 525.95 करोड़ रुपए हो गया है। फिल्म गदर 2 को ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर का टैग मिल चुका है।
गदर 2 इस ओटीटी पर होगी रिलीज
फिल्म गदर 2 के गाने जी स्टूडियो ऑफिशियल ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें फिल्म का नया टिकट प्राइज 150 रुपए बताया गया है। भरात में कहीं भी किसी भी सिनेमाघर में लोग महज 150 रुपए में फिल्म गदर 2 देख सकते हैं। साथ ही अक्टूबर में फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर स्ट्रीम होगी। माना जा रहा है कि ‘गदर 2’ 6 अक्टूबर को ओटीटी पर आ सकती है।

 


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.