Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

IND vs PAK: महामुकाबले में बारिश बन सकती है विलेन ! 14 और 15 अक्टूबर को अहमदाबाद में छाए रहेंगे बादल

- Sponsored -

- Sponsored -


अहमदाबाद। मौसम विभाग के 14 और 15 अक्टूबर को अहमदाबाद में बादल छाए रहने के बीच हल्की बारिश के पूर्वानुमान ने क्रिकेट प्रेमियों को चिंतित कर दिया है। मौसम विभाग ने वेस्टर्न डिस्टरबेंस (पश्चिमी विक्षोभ ) के चलते ऐसा होने का अनुमान व्यक्त किया है। अगर ऐसा होता है तो भारत पाकिस्तान का मैच और अगले दिन गरबा आयोजन प्रभावित हो सकते हैं। मौसम विभाग की निदेशक मनोरमा मोहंती के मुताबिक, अहमदाबाद में 14 और 15 अक्टूबर को बादल छाए रहने के साथ हल्की बारिश हो सकती है।
क्यों बन रहे बारिश के आसार?
पश्चिमी विक्षोभ के कारण अहमदाबाद जिले में हल्की बारिश होने की संभावना है। इस दौरान उत्तर गुजरात के कुछ जिलों में बारिश की संभावना है। गुजरात में मशहूर मौसम जानकर अंबालाल पटेल ने काफी पहले बारिश की चेतावनी दी थी। उनके अनुसार ठंड-गर्मी, बारिश और तूफान एक साथ देखने को मिलेगा, चूंकि अंबालाल पटेल ने नवरात्रि में बारिश की भविष्यवाणी की है, इसलिए खिलाड़ी और आयोजक चिंतित हैं। पटेल ने नवरात्रि के दौरान बारिश खलल डालेगी। 17 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक राज्य के कुछ इलाकों में बारिश हो सकती है. पश्चिमी विक्षोभ के कारण ओलावृष्टि के साथ बारिश होने की संभावना है।
मैच को लेकर क्या बोले पटेल?
अंबालाल पटेल ने भारत पाकिस्तान मैच के प्रभावित होने का अनुमान व्यक्त किया है। उनके मुताबिक बारिश के कारण तटीय इलाकों में भारी हवाएं भी चलने की संभावना है। तेज हवाओं के कारण सुबह और रात में ठंड का अहसास होगा। अंबालाल पटेल ने कहा कि ऐसी संभावना है कि भारत-पाकिस्तान मैच में भी बारिश खलल डालेगी। 14 अक्टूबर को मौसम में बदलाव के साथ छिटपुट बारिश का अनुमान है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.