Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

PAK vs SA: बाबर आज़म की कप्तानी पर मंडराया खतरा, पीसीबी के बयान से पाकिस्तान टीम में मची खलबली

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली। हार की हैट्रिक के बाद पाकिस्तान टीम को भारी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही कप्तान बाबर आजम की कप्तानी पर भी अंगुलियां उठने लगी हैं। पाकिस्तान को विश्व कप में बने रहने के लिए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुक्रवार को ‘करो या मरो’ का मुकाबला खेलना है। इसमें हारने पर नाकआउट के रास्ते तो बंद होंगे ही, साथ ही बाबर आजम की कप्तानी पर भी गाज गिर सकती है।
PCB ने पाकिस्तान टीम के खराब प्रदर्शन और बाबर आजम की कप्तानी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। पीसीबी का बयान जारी होने के बाद से ही पाकिस्तान टीम में खलबली मची है। चेन्नई में अफगानिस्तान से आठ विकेट की चौंकाने वाली हार के बाद, बाबर की कप्तानी पर सवाल उठाए गए।
टीम के हित में होगा फैसला
पीसीबी ने गुरुवार को बयान जारी कर कहा, “कप्तान बाबर आजम और मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक को विश्व कप 2023 के लिए टीम तैयार करने की पूरी स्वतंत्रता दी गई थी। विश्व कप में टीम के प्रदर्शन को देखते हुए आगे बोर्ड वही निर्णय लेगा जो पाकिस्तान क्रिकेट के हित में है।”
पूर्व क्रिकेटरों ने की थी आलोचना
पाकिस्तान के वसीम अकरम, शाहिद अफरीदी, शोएब मलिक और मिस्बाह-उल-हक सहित कई पूर्व क्रिकेटरों ने बाबर के फैसलों की कड़ी आलोचना की थी। इसे देखते हुए पीसीबी को बयान जारी करना पड़ा। वहीं, पीसीबी ने दर्शकों से अपील की है कि वह ज्यादा से ज्यादा पाकिस्तान का समर्थन करें ताकी टीम को वर्ल्ड कप में जीत मिल सके। साथ ही खिलाड़ियों का मनोबल भी ऊंचा हो।
गौरतलब हो कि पाकिस्तान को शुक्रवार को चेन्नई में आक्रामक दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हर हाल में मैच जीतना होगा। अगर पाकिस्तान यह मैच हार जाता है तो सेमीफाइनल में पहुंचने के उसके सारे रास्ते बंद हो जाएंगे। क्योंकि, पाकिस्तान पांच मैच में तीन मैच हार चुका है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.