Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ पर लगी नजर,कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दी धमकी

- Sponsored -

- Sponsored -


बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इंडस्ट्री की सबसे बेबाक एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। वो सोशल मीडिया के जरिए देश से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी राय जाहिर करती दिखाई देती हैं। कई बार इसके कारण वो विवादों में भी फंस चुकी हैं। हाल ही में कंगना अपने ट्विटर एकाउंट पर किसान आंदोलन को लेकर जमकर पोस्ट करती दिख रही हैं। वहीं मालूम होता है कि इन ट्वीट्स के कारण उनकी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ मुसीबत में फंस गई है। किसान आंदोलन को लेकर किए गए ट्वीट से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कंगना के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है। इसके साथ ही उन्हें धमकी भी दी है कि वो इस फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश में नहीं होने देंगे।

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग जारी है, जिसका एक शेड्यूल मध्यप्रदेश में भी शूट होना है। वहीं द ट्रिब्यून की एक रिपोर्ट की मानें तो-‘मध्यप्रदेश के बेतुल जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धमकी दी है कि वो बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को फिल्म धाकड़ की शूटिंग नहीं करने देंगे, अगर वो किसानों को लेकर किए गए अपने ट्वीट पर माफी नहीं मांगेंगी’।

इससे पहले कंगना रनौत पर किसानों के लिए अपमानजनक शब्द इस्तेमाल करने के आरोप भी लग चुके हैं। इस मामले में उनके खिलाफ शिकायत की जा चुकी है। कंगना ने किसान आंदोलन का विरोध करते हुए कई ट्वीट्स किए हैं, जिनके जरिए कंगना ये भी कह चुकी हैं कि किसान बिल के बारे में गलत सूचना फैलाई जा रही है। ऐसा करने वाले देश में आतंक पैदा करने का काम कर रहे हैं। वहीं अपने ट्वीट्स में कंगना कई सेलेब्रिटीज पर निशाना साधती हुई भी नजर आई हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.