Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

अमित शाह ने ममता बनर्जी से पूछा : जय श्री राम बंगाल में नहीं तो क्या पाकिस्तान में बोलेंगे ?

- Sponsored -

- Sponsored -


कुचबिहार . जय श्रीराम की नारे बाजी को लेकर बार-बार गुस्सा होने वाली ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने पूछा है कि आखिर जय श्री राम का नारा पश्चिम बंगाल में नहीं तो क्या पाकिस्तान में लगेगा? गुरुवार को कूचबिहार में भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाते हुए शाह ने ममता पर तीखा प्रहार किया है। परिवर्तन यात्रा से पहले संबोधन करते हुए उन्होंने कहा, “मैं आपसे वादा करता हूं कि मई माह आते-आते ममता बनर्जी भी जरूर जय श्रीराम कहेंगी।”
शाह ने कहा, ममता दीदी मोदी जी से झगड़ा करती रहती हैं। सुभाष बाबू के कार्यक्रम में भी आपने झगड़ा कर लिया। वो तो सुभाष बाबू का कार्यक्रम था, उसमे तो राजनीतिक नहीं करतीं, कम से कम उसमे तो झगड़ा नहीं करतीं दीदी।
ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर तीखा हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभी योजनाओं को आपके भतीजे ने रोक दिया, लेकिन मई माह के बाद आप ये नहीं कर पाएंगी क्योंकि आप तब प्रदेश की मुख्यमंत्री नहीं रहेंगी। अमित शाह ने कहा कि मैं आपसे वादा करता हूं कि जबतक चुनाव खत्म होंगे ममता दीदी भी जय श्री राम जरूर कहेगी।

पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हो रहे हमलों पर अमित शाह ने कहा कि तृणमूल के गुंडों ने 130 भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या की है, लेकिन उनके खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की गई। सारे अपराधी खुले घूम रहे हैं लेकिन जब हमारी सरकार सत्ता में आएगी तो हर हत्यारे को जेल में भेजा जाएगा। शाह ने कहा कि तृणमूल सरकार को उखाड़ फेंकिए और हम अगले पांच साल के भीतर आपको सोनार बांग्ला देंगे। हम अगले पांच सालों में बंगाल को घुसपैठ से मुक्त करेंगे।”


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.