Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

‘आजा ना राजा’, आलिया भट्ट के वीडियो के साथ पाकिस्तानी रेस्टोरेंट की घटिया हरकत, मर्दों को दिया ऑफर

- Sponsored -

- Sponsored -


कराची। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की एक वीडियो क्लिप के साथ पाकिस्तान के कराची में स्थित एक रेस्टोरेंट ने बेहद घटिया हरकत की है। कराची स्थिति रेस्टोरेंट ने आलिया भट्ट की वीडियो क्लिप के साथ मर्द ग्राहको को ऑफर दिया है, जिसके बाद विवाद शुरू हो गये हैं। लेकिन, इसके बाद भी पाकिस्तानी रेस्टोरेंट ने उस वीडियो क्लिप को नहीं हटाया है।
रेस्टोरेंट ने क्या किया?
कराची स्थिति एक रेस्तरां ने बॉलीवुड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के एक दृश्य का उपयोग करके मर्द ग्राहकों को ऑफर दिया है, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना की जा रही है। वीडियो क्लिप गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म का है, जिसमें आलिया ने एक प्रॉस्टीट्यूट की भूमिका निभाई थी, जो एक प्रभावशाली वेश्यालय की मालिक बन जाती है। इस फिल्म में एक दृश्य होता है, जहां आलिया भट्टे ग्राहकों को रिझाने के लिए हाथ से इशारे कर रही हैं। अब उस पोस्टर का इस्तेमाल पाकिस्तानी रेस्टोरेंट ने किया है।
ग्राहकों को 25 प्रतिशत छूट
कराची स्थिति रेस्टोरेंट ने आलिया भट्ट की उस पोस्टर के साथ ‘सिर्फ पुरुषों के लिए 25% छूट’ के साथ ऑफर निकाला है। रेस्टोरेंट ने सोमवार को ये ऑफर निराला है और लिखा है, ‘आजा ना राजा, किसका इंतजार है?’। रेस्टोरेंट ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है, जिसके बाद कराची स्थिति इस रेस्टोरेंट की काफी आलोचना की जा रही और लोग इसे प्रचार करने का बेहद घटिया हरकत बता रहे हैं।
इंस्टाग्राम पर तीखी प्रतिक्रिया
इंस्टाग्राम पर जैसे ही इस वीडियो को डाला गया, कई यूजर्स ने इस वीडियो पर सख्त एतराज जताया है। एक यूजर ने लिखा कि, ‘आपको वास्तव में यह देखने की जरूरत है कि यहां क्या रखा जा रहा है। आप जो कुछ भी पेश कर रहे हैं उसे सही ठहराने के लिए एक दर्दनाक दृश्य का उपयोग करना अज्ञानता है’। वहीं, एक और इंस्टाग्राम यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ‘यदि आप लोग यह सोचते हैं कि यह किसी प्रकार की मार्केटिंग रणनीति है और इससे आपको कुछ एटेंशन और कुछ ग्राहक मिलेंगे, तो तो आप पूरी तरह से गलत हैं! वेश्यावृत्ति पर आधारित फिल्म से एक क्लिप का उपयोग करना (जो किसी के वास्तविक जीवन पर आधारित है) दिखाता है सिर्फ प्रचार के लिए आप कितने नीच और छिछले हो सकते हैं’।
रेस्टोरेंट की ढिठाई
लोगों की आलोचना के बाद भी रेस्टोरेंट ने अपनी नीचता और घटिया हरकत के लिए माफी नहीं मांगी, बल्कि रेस्टोरेंट ने अपने विज्ञापन का बचाव ही किया है और एक इंस्टाग्राम पोस्ट में आलिया भट्ट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘अरे लोगों, इतना दिल पर क्यों ले लिया’। उसी पोस्ट में रेस्टोरेंट की तरफ से लिखा गया है, ‘मूवी करे तो आग, रेस्टोरेंट करे तो पाप?’ रेस्टोरेंट की तरफ से पोस्ट में लिखा गया है कि, ‘यह सिर्फ एक कंसेप्ट था और किसी को चोट पहुंचाने के लिए नहीं था। फिल्म और यह पोस्ट एक अवधारणा पर आधारित है। पहले की तरह, हम सभी के लिए खुले हैं और हमेशा की तरह उसी प्यार से आपकी सेवा करेंगे।” जिसपर लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए रेस्टोरेंट को ‘घटिया’ कहा है। वहीं, एक यूजर ने कहा है कि, ‘फौरन इस पोस्ट को डिलीट करो, बेशर्म!’ इस लिंक पर वीडियों देखा जा सकता है।

https://www.instagram.com/tv/Ce5f2gVooJJ/?utm_source=ig_web_copy_link


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.