Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

ओटीटी न्यू रिलीज़: अक्टूबर में देख डालें ये फिल्में और सीरीज, डर, थ्रिलर देख झट से लगा लेंगे अपने पार्टनर को गले

- Sponsored -

- Sponsored -


मुंबई। सितंबर का आखिरी दिन और अक्टूबर का पूरा महीना आपको, आपकी छुट्टियों के मजे को दोगुना करने में पूरी ताकत झोंकने वाला है। अक्टूूबर में कई रोमांटिंक, थ्रिलर, एक्शन और सस्पेंस से भरी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही हैं वहीं, ओटीटी दर्शकों के लिए यह हफ्ता बहुत ही शानदार रहने वाला है। OTT प्लेटफॉर्म्स पर इस हफ्ते चूना, किंग ऑफ कोठा, करीना कपूर खान की जाने जान से लेकर सामंथा रुथ प्रभु की कुशी से तहलका मचने वाला है। जानिए आप इस कौन सी फिल्में और वेब सीरीज इस हफ्ते आसानी से देख सकते हैं।
किंग ऑफ कोटा
सिनेमाघरों में कुछ दिन पहले ही दुलकर सलमान की ये पॉपुलर फिल्म रिलीज हुई थी जिसे बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी पर इसका इंतजार ओटीटी पर बेसब्री से किया जा रहा है। इस फिल्म में गैंगस्टर ड्रामा देखने को मिलने वाला है। अगर आप भी बड़े पर्दे पर यह फिल्म नहीं देख पाएं हैं तो अब इसे घर बैठे ऑनलाइन देख सकते हैं। ये फिल्म आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर सभी भाषाओं में देख सकते हैं।
चूना
कई बार रिलीज डेट टालने के बाद आखिरकार ये सीरीज नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 29 सितंबर को आ गई है। इसमें ऐसे लोगों की कहानी है जो कुछ खास नहीं कर पाए तो लूट की योजना बना डालते हैं। इस सीरीज को आप इन दिनों अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं।
जाने जान
नेटफ्लिक्स (Netflix) पर करीना कपूर खान, जयदीप और विजय वर्मा की फिल्म ‘जाने जान’ भी रिलीज हो चुकी है। इसमें एक तालकशुदा एक्ट्रेस की कहानी दिखाई गई है जो अपने गैंगस्टर पति का खून कर देती है। एक पड़ोसी उसे कैसे बचाता है, क्लाइमैक्स काफी दिलचस्प है।
सेक्स एजुकेशन
हॉलीवुड वेब सीरीज ‘सेक्स एजुकेशन’ का नया सीजन आ चुका है। 8 एपिसोड का यह सीजन काफी मजाकिया है पर आपको यह काफी सारी चीजों में सीख भी देगा। इसे आप नेटफ्लिक्स (Netflix) पर देख सकते हैं।
कुशी
अगर आप इस फिल्म को थिएटर में रिलीज के बाद नहीं देख पाए हैं तो परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि यह फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज को तैयार है। फिल्म में समांथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा भरपूर रोमांस रोमांस देखने को मिलेगा। ये फिल्म आप नेटफ्लिक्स (Netflix) पर देख सकते हैँ।
तुमसे ना हो पाएगा
इस हफ्ते एक हल्की-फुल्की कॉमेडी सीरीज देखने का मन अगर आप बना रहे हैं तो Tumse Na Ho Payega को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैँ।
अतिथि
हॉरर शो पसंद करते हैं तो आपके लिए इस बार हॉटस्टार पर Athidhi सीरीज रिलीज होने वाली है। साउथ की इस सीरीज के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि यह काफी शानदार होने वाली है।
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी
रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। यूजर्स को यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर देखने को मिलेगी। फिल्म SD, HD और UHD रेजोल्यूशन में मौजूद है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.