Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

कर्नाटक के चिकबल्लापुर में भयानक एक्सीडेंट : 12 लोगों की मौत, टुकड़े-टुकड़े हो गए शव

- Sponsored -

- Sponsored -


चिकबल्लापुर। कर्नाटक के चिकबल्लापुर से दिल दहला देने वाले एक्सीडेंट की खबर सामने आई है। जहां एक खड़े टैंकर में सामने से आ रही टाटा सूमो ने टक्कर मार दी। इस हादसे में करब 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रुप से घायल है। बताया जाता है कि हादसा इतना खतरनाक था कि मरने वालों के शव के कई टुकड़े हो गए थे। वहीं स्पॉट पर हर तरफ खून ही खून बिखरा था।
बड़ा ही खतरनाक था चिकबल्लापुर का एक्सीडेंट
दरअसल, यह भीषण हादसा गुरुवार सुबह करीब 7 बजे के आसपास एनएच 44 पर चित्रावती ट्रैफिक पुलिस स्टेशन के पास हुआ है। जहां हाइवे पर सड़क किनारे एक टैंकर खड़ा था। तभी सामने से तेज रफ्तार में आ रही टाटा सूमो टैंकर से जा भिड़ी। एक्सीडेंट होते ही कार का अगले हिस्सा चकनाचूर हो गया। वहीं उसमें बैठी करीब 12 सावरियों की जान चली गई। बताया जाता है कि हदासा इतना खतरनाक था कि सवारियों को संभलवने तक का मौका नहीं मिला।
चिकबल्लापुर में एक्सीडेंट इस वजह से हुआ
बता दें कि इस हादसे में जिन 12 लोगों की मौत हुई है, उनमें 8 पुरुष और 4 महिलाएं शामिल हैं। एक्सीडेंट के बाद सभी को खून से लथपथ हालद में अस्पताल ले जाया गया था। लेकिन पहुंचते ही डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। सिर्फ एक युवक जिंदा बचा है, जिसका इलाज जारी है। पुलिस की शुरूआती जांच में सामने आया है कि यह हादसा घने कोहरे की वजह से हुआ है। क्योंकि सूमों तेज रफ्तार में दौड़ रही थी, हाइवे पर हल्का-हल्का कोहरा भी था। जिसके चलते सड़क किनारे खड़ा टैंकर दिख नहीं पाया और उससे भिड़त हो गई।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.