Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

कांग्रेस ने राजनीति को गंभीरता से नहीं लिया तो नरेंद्र मोदी और ताकतवर बनेंगे : ममता बनर्जी

- Sponsored -

- Sponsored -


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी “अधिक शक्तिशाली” बनेंगे क्योंकि सबसे पुरानी पार्टी “राजनीति के बारे में गंभीर नहीं है”।अपनी तीन दिवसीय गोवा यात्रा के अंतिम दिन पणजी में मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए बनर्जी ने यह भी दावा किया कि कांग्रेस की अनिर्णय की वजह से देश पीड़ित है।“कांग्रेस निर्णय नहीं ले सकी।मैं अभी सब कुछ नहीं कह सकती क्योंकि उन्होंने राजनीति को गंभीरता से नहीं लिया।मोदीजी कांग्रेस की वजह से और ताकतवर होने जा रहे हैं…अगर कोई फैसला नहीं ले सके तो देश को उसका खामियाजा क्यों भुगतना चाहिए?’

उन्होंने कहा, “उन्हें (कांग्रेस को) मौका मिला (अतीत में)। भाजपा के खिलाफ लड़ने के बजाय, उन्होंने मेरे राज्य में मेरे खिलाफ चुनाव लड़ा।”यह पूछे जाने पर कि कांग्रेस को क्या निर्णय लेने चाहिए थे, टीएमसी प्रमुख ने विस्तार से बताने से इनकार कर दिया।उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “मैं कांग्रेस के बारे में चर्चा नहीं करने जा रही हूं क्योंकि यह मेरी पार्टी नहीं है। मैंने अपनी क्षेत्रीय पार्टी बनाई है और बिना किसी के समर्थन के हमने तीन बार सरकार बनाई।”

उन्होंने कहा, “उन्हें फैसला करने दें। वह मेरी प्रणाली भी है, मैं किसी अन्य राजनीतिक दल के कारोबार में हस्तक्षेप नहीं करती, मैं अपने राजनीतिक दल के बारे में कह सकती हूं और हमारी लड़ाई जारी रहेगी। हम भाजपा के आगे सिर नहीं झुकाएंगे।”अगले साल गोवा में होने वाले चुनाव में टीएमसी सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।कांग्रेस पर बनर्जी का कड़ा हमला राज्य के अपने पहले दौरे के दौरान हुआ है।”मैं चाहती हूं कि क्षेत्रीय दल मजबूत हों। हम चाहते हैं कि संघीय ढांचा मजबूत हो। हमें राज्यों को मजबूत बनाना चाहिए, अगर राज्य मजबूत हैं, तो केंद्र मजबूत होगा। दिल्ली का दादागिरी अमका नाका (हम नहीं चाहते हैं) दिल्ली की बदमाशी), काफी है,” पश्चिम बंगाल के सीएम ने कहा।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.