Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का 57वा जन्मदिन, पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने दी बधाई

- Sponsored -

- Sponsored -


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज अपना 57वा जन्मदिन मना रहे है। भारतीय जनता पार्टी के चाणक्य माने जाने वाला नेता अमित शाह का जन्म 22 अक्टूबर 1964 को हुआ था।उन्होंने जुलाई 2014 को भारतीए जनता पार्टी का कार्यभार अध्यक्ष के रूप में संभाला था। अपनी राजनीति जिंदगी में वह लगातार 2012 से पांच बार विधायक पद के लिए चुने गए है। उनके जन्मदिन के मौके पर बीजेपी के कई नेताओं ने उन्हें शुभकामनाएं और बधाई दी है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैंने कई वर्षों तक अमित भाई के साथ काम किया है और पार्टी एवं सरकार को मजबूत करने में उनके उत्कृष्ट योगदान को देखा है। वह ऐसे ही जोश के साथ देश की सेवा करते रहें। उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की प्रार्थना करते हैं।

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी उनको जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा की ‘भारतीय राजनीति में कर्मठता, जीवटता एवं प्रतिबद्धता के आदर्श मानक, राष्ट्रवादी चेतना के प्रबल संवाहक, यशस्वी गृह व सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं। प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुयशपूर्ण व सुदीर्घ जीवन की कामना है।’

इतना ही नहीं भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्विट कर कहा की केंद्रीय गृह मंत्री और हमारे वरिष्ठ सहयोगी नितिन गडकरी को जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं। वह सुरक्षित भारत सुनिश्चित करने के लिए जबरदस्त प्रयास कर रहे हैं। लोगों की सेवा में उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.