Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

गाना बजाया और फिर लगा ली फांसी

- Sponsored -

- Sponsored -


मालदा। अधिकार लोग गंभीर संकट या परेशानी अथवा मानसिक अवसाद के कारण फांसी लगते है, लेकिन क्या आपने सुना है कि कोई गाना बजाकर फांसी लगा ली हो, लेकिन ऐसा एक रहस्मययी मामला मालदा जिले में आया है।
मालदा जिले के रविंद्र भवन से सटे इलाके से शनिवार की सुबह इंग्लिश बाजार थाने की पुलिस ने आज एक युवक का लटका शव उसके बेडरूम से बरामद किया। यह घटना घटित हुई। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक की पहचान 22 वर्षीय सुमन मंडल के रूप में हुई है। वह पेशे से दिहाड़ी मजदूर था।
स्थानीय सूत्रों के अनुसार आज सुबह बेडरूम में बाक्स में गाना बजाकर उसने फांसी लगा ल। ताकि घटना की खबर घर के लोगों को ना हो। घटना के वक्त मृतक की दादी घर में सब्जी काट रही थी। घटना के कुछ देर बाद घर के लोगों ने दरवाजा खोला पर दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों को फोन कर बुलाया गया और दरवाजा तोड़ गया। इसके बाद देखा गया बेडरूम में उसका शव झूल रहा है। हालांकि इंग्लिशबाजार थाने की पुलिस मौत उसकी की असली वजह का पता नहीं लगा पाई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज के मुर्दाघर भेज दिया है और पूरे मामले की जाँच में जुट गई है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.