Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

जन्नत जुबैर से लेकर टीना दत्ता तक बिग बॉस 16 के शो में आग लगाने को तैयार हैं ये कंटेस्टेंट

- Sponsored -

- Sponsored -


बेहद लोकप्रिय शो बिग बॉस के नए सीजन 16 का आगाज हो चूका है, जहाँ आपको एक बार फिर फुल एंटरटेनमेंट से भरा मसाला देखने को मिलेगा। एक बार फिर बॉलीवुड के भाईजान इस शो में धमाका करने को तैयार हैं, जहाँ आग लगाने आ रहें कई टीवी सितारें और हस्ती। तो चलिए जानते हैं इस बार बिग बॉस 16 के घर में कौन सितारे अपना डेरा डालने आ रहें हैं…
1. जन्नत ज़ुबैर
टीवी सीरियल फुलवा से प्रसिद्ध हुई टीवी एक्ट्रेस जन्नत ज़ुबैर आज काफी मशहूर हो चुकी हैं, जन्नत कई टीवी सीरियलों के अलावा खतरों के खिलाडी जैसे रियलिटी शो में स्टंट करते हुए दिखाई दे चुकी हैं। इस बार जन्नत बिग बॉस 16 के घर में एंट्री लेने वाली हैं।
2. टीना दत्त
टीना दत्ता को कलर्स टीवी के लोकप्रिय सीरियल उतरन में इच्छा और मीठी की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता हैं। टीना स्टंट-आधारित रियलिटी शो फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 में भी नजर आ चुकी हैं, अब जल्द ही टीना बिग बॉस 16 के घर में दिखाई देने वाली हैं।
3. मदिराक्षी मंडल
मदिराक्षी मंडल एक भारतीय अभिनेत्री हैं, जो मुख्य रूप से हिंदी टीवी इंडस्ट्री और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं। मदिराक्षी ने साल 2019 में लोकप्रिय धारावाहिक ‘सिया के राम’ से दर्शकों के बीच लोकप्रिय हुई। इसके बाद वह स्टार भारत के शो ‘जग जननी मां वैष्णो देवी’ में भी दिखाई दीं।
4. शिविन नारंग
शिविन नारंग एक भारतीय अभिनेता हैं जो हिंदी टेलीविजन और सिनेमा में अपने काम के लिए जानें जाते हैं। साल 2012 में वह सीरियल सुव्रीन गुग्गल – टॉपर ऑफ द ईयर के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की थी, जिसके बाद वह सीरियल बेहद 2 में एक्टिंग करते हुए नजर आएं फिर वह साल 2020 में, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 10 में भाग लिया, जहां वह पांचवें स्थान पर रहे। वह बॉलीवुड में फिल्म गुडबाय 2022 से अपना डेब्यू किया है।
5. शिवांगी जोशी
शिवांगी जोशी को टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा सिंघानिया गोयनका और सीरत शेखावत गोयनका की दोहरी भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है, जिसके लिए उन्हें गोल्ड अवार्ड्स सहित कई पुरस्कार मिले हैं, उन्हें कलर्स टीवी के स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में भाग लिया, जहां वह 12 वें स्थान पर रही। वह जल्द ही हमें बिग बॉस 16 के घर में दिखाई देंगीं।
6. अर्जुन बिजलानी
अर्जुन बिजलानी सबसे लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेताओं में से एक हैं। अर्जुन ने हंगामा टीवी पर एकता कपूर के शो कार्तिका के साथ टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की। थी जिसके बाद, उन्होंने लेफ्ट राइट लेफ्ट, मिले जब हम तुम, मेरी आशिकी तुम से ही, नागिन, कवच, परदेस में है मेरा दिल इश्क में मरजावां और रूहानियत जैसे विभिन्न प्रसिद्ध टेलीविजन शो में अपने प्रदर्शन के साथ खुद को एक प्रमुख स्टार के रूप में साबित किया। साल 2021 में, उन्होंने फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 11 में भाग लिया और विजेता के रूप में उभरे।
7. विवियन डीसेना
विवियन डीसेना को टीवी सीरियल, प्यार की ये एक कहानी में अभय रायचंद, मधुबाला में ऋषभ कुंद्रा और शक्ति – अस्तित्व के एहसास की में हरमन सिंह के किरदार के लिए जाना जाता है। उन्होंने फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 और झलक दिखला जा 8 जैसे रियलिटी शो में भी भाग लिया है अब विवियन​ बिग बॉस 16 के घर में एंट्री के लिए तैयार हैं।
8. प्रकृति मिश्रा
प्रकृति मिश्रा एक इंडियन फिल्म एक्ट्रेस हैं, जो ओडिया फिल्मों और हिंदी टेलीविजन में अपने काम के लिए जानी जाती है। ओडिया फिल्म ‘हैलो अर्सी’ के लिए उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिल चुका है। प्रकृति मिश्रा भी जल्द ही लोकप्रिय शो बिग बॉस के घर में दिखाई देंगीं।
9. हर्षद चोपड़ा
हर्षद चोपड़ा एक भारतीय अभिनेता हैं, जिन्हें टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ में प्रेम जुनेजा, ‘तेरे लिए’ में अनुराग गांगुली, ‘बेपनाह’ में आदित्य हुड्डा और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अभिमन्यु बिड़ला की भूमिका के लिए जाना जाता है। हर्षद की बात करें तो वह भी बिग बॉस 16 के घर में शामिल होने जा रहें हैं।
10. कनिका मन्न
कनिका मन्न एक पंजाबी फिल्म और हिंदी टीवी सीरियल एक्ट्रेस हैं, जिन्होनें हिंदी में टीवी सीरियल बढो बहु से डेब्यू किया था। कनिका ज़ी टीवी के शो गुड्डन तुमसे न हो पायेगा में भी एक्टिंग करते हुए नजर आ चुकी हैं। पंजाबी सिनेमा की बात करें तो कनिका कई पंजाबी फिल्मों के साथ-साथ, म्यूजिक वीडियो में भी देखि जा चुकी हैं। एक्ट्रेस जल्द ही बिग बॉस 16 के घर का हिस्सा बनेगीं।
11. मुनव्वर इकबाल फारुकी
मुनव्वर इकबाल फारुकी एक भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडियन और रैपर हैं, जो साल 2022 में ‘कंगना रनौत’ के रियलिटी टेलीविजन शो ‘लॉक अप’ सीजन 1 में एक प्रतियोगी के रूप में दिखाई दिए और शो के विजेता के रूप में उभरे। मुनव्वर ​भी जल्द बिग बॉस 16 में एक कंटेस्टेंट के रूप में देंगें।
12. शुभांगी अत्रे
शुभांगी अत्रे को टीवी सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं!’ में अंगूरी तिवारी के रूप में पहचान मिली। इसके अलावा शुभांगी को एकता कपूर के शो कसौटी ज़िन्दगी की और दो हंसो का जोड़ा में भी एक्टिंग करते हुए देखा गया है।
13. पारस कलनावत
पारस कलनावत एक भारतीय मॉडल और अभिनेता हैं जिन्हें टीवी सीरियल ‘मेरी दुर्गा’ में संजय सिंह अहलावत, ‘इश्क आज कल’ टीवी सोप में फ़राज़ शेख और लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में समर शाह की भूमिका के लिए जाना जाता है।
14. नुसरत जहाँ
नुसरत जहान रूही एक भारतीय अभिनेत्री हैं, जो मुख्य रूप से बंगाली सिनेमा में काम करती हैं। साल 2019 में, वह सक्रिय रूप से राजनीति में शामिल हो गई और तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में बशीरहाट निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सदस्य के रूप में चुने गयीं। नुसरत का स्क्रीन डेब्यू राज चक्रवर्ती की बंगाली फिल्म शोत्रु से हुआ था।
15. राजीव सेन
राजीव सेन एक मॉडल और उद्यमी हैं, राजीव​ जानी-मानी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई हैं। जल्द ही राजीव सेन भी बिग बॉस 16 के घर का हिस्सा बनेंगें।
16. चारु आसोपा
चारु असोपा सेन एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं, जो टीवी सीरियलों ‘बालवीर’ में अतखती परी, ‘मेरे अंगने में’ में प्रीति और ‘जीजी मां’ में पियाली के रोल को प्ले करने के लिए जानी जाती हैं। चारु असोपा सेन, अरजीव सेन की पत्नी हैं, चारु अपने पति के साथ जल्द ही बिग-बॉस 16 के घर में प्रवेश लेंगीं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.