Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

जमीन विवाद में पड़ोसियों के बीच हुए संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत, 10 घायल 

- Sponsored -

- Sponsored -


रायगंज : जमीन विवाद को लेकर दो पड़ोसियों में हुए संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि10 अन्य घायल हो गए। घटना शुक्रवार को उत्तर दिनाजपुर जिले के रायगंज थाना क्षेत्र के भातून ग्राम पंचायत के गोपालपुर गांव की है| मृतक की पहचान 30 वर्षीय अरशद अंसारी के रूप में हुई है। गंभीर हालत में जब उसे रायगंज मेडिकल कॉलेज लाया गया तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार भटून ग्राम पंचायत के गोपालपुर गांव के अरशद अंसारी और उनके पड़ोसी भटुआ अंसारी के बीच जमीन के एक टुकड़े को लेकर विवाद चल रहा था| शुक्रवार को विवाद काफी  बढ़ गया। अरशद के परिवार का दावा है कि भटुआ अंसारी और उसके गिरोह ने उसे अपनी जमीन पर घर बनाने से रोका था। इसे लेकर दोनों परिवारों के बीच  विवाद शुरू हो गया।

 

इसी दौरान भटुआ अंसारी और उसके परिवारवालों ने आग्नेयास्त्रों और धारदार हथियारों के साथ अरशद व उसके परिवारवालों  पर हमला कर दिया।इस घटना में अरशद और उनके परिवार के सात सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं अरशद के परिवार वालों ने भी हमलावरों पर लाठियों और बांस से हमला कर दिया।घटना में घायल दोनों पक्षों के  10 लोगों को रायगंज मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया  गया है ।

घटना के बाद मुख्य आरोपी फरार है। इधर हमले की सूचना मिलते ही भटोल आउटपोस्ट व रायगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर हालातों का जायजा लिया ।घटना के बाद से  इलाके में भारी तनाव देखा जा रहा है। पुलिस लगातार गश्त लगा रही  है। पुलिस ने इस घटना में पूछताछ के लिए 3 लोगों को हिरासत में लिया है|


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.