Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

तृणमूल कांग्रेस के पंचायत सदस्य पर भ्रष्टाचार के आरोप, बीडीओ के पास शिकायत दर्ज

- Sponsored -

- Sponsored -


मालदा। मालदा जिले के हरिश्चंद्रपुर 1 नंबर ब्लॉक स्थित कुशीदा ग्राम पंचायत के हुसैनपुर बूथ के तृणमूल कांग्रेस के पंचायत सदस्य आलोक पोद्दार के विरुद्ध स्थानीय लोगों ने शिकायत दर्द कराई है। पोद्दार पंचायत सदस्य के अलावा हुसैनपुर प्राथमिक विद्यालय के एक पैरा टीचर भी हैं। उन पर स्कूल परिसर में अवैध रूप से कब्जा करने और कई वर्षों से सीएसपी चलाने सहित कई आरोपों को लेकर स्थानीय निवासी विरोध प्रदर्शन किया। उनके खिलाफ आरोप है कि वह आवास योजना के लिए फिंगर प्रिंट लेकर लोगों से कट मनी ले रहे है। इलाके में दहशत फैला रहे है। वह ठीक से स्कूल नहीं जाते है और अगर किसी ने उसके खिलाफ मुंह खोला तो उसे झूठे मामले में फंसाया जा रहा है।
आलोक पोद्दार के खिलाफ इन्ही आरोपों को लेकर स्थानीय निवासियों ने हरिश्चंद्रपुर 1 ब्लॉक के बीडीओ अनिर्बान बोस के पास लिखित शिकायत दर्ज कराया है। क्षेत्रवासियों की मांग है कि आलोक पोद्दार को भविष्य में कोई पद नहीं मिले। लोगों ने यहां तक चेतावनी दी है कि अगर पंचायत चुनाव में दोबारा वह प्रत्याशी बने तो वे तृणमूल को वोट नहीं देंगे।
दूसरी ओर, आलोक पोद्दार का कहना हैं कि वह सीएसपी नहीं चलाते हैं। उनके एक करीबी सी.एस.पी. चलाता है। उनका आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस के अंचल अध्यक्ष मोहम्मद नूर आजम के उकसाने पर लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। उसक कहना है कि विरोध करने वाले खुद ही स्कूल परिसर पर कब्जा कर रहे हैं। आलोक पोद्दार ने आरोप लगाया कि क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहम्मद नूर आजम उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। हालांकि, मोहम्मद नूर आजम ने कहा कि उनका विरोध से कोई लेना-देना नहीं है। आलोक पोद्दार ने भ्रष्टाचार किया है इसलिए क्षेत्र के लोग विरोध कर रहे हैं। प्रशासन जांच कर कार्रवाई करेगा।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.