Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

देशवासियों को देशभक्ति और एकता का संदेश देने के लिए बीएसएफ की ओर से 10 किमी मैराथन दौड़ आयोजित

- Sponsored -

- Sponsored -


मालदा lशनिवार की सुबह 159 बीएसएफ बटालियन की ओर से 10 किमी मैराथन दौड़ का आयोजनों किया गया. मैराथन दौड़ में ओल्ड मालदा के नारायणपुर के लगभग 250 बीएसएफ अधिकारियों और जवानों ने मैराथन में भाग लिया. यह मैराथन दौड़ पुरातन मालदा के नारायणपुर के अरतापुरा से शुरू हुई.
य़ह कार्यक्रम 31 अक्टूबर को भारत के पहले गृह मंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती के अवसर पर मनाये जाने वाले एकता दिवस के मद्देनजर आयोजित किया गया. एकता दिवस पर समाज को एकता का संदेश देने के लिए 159 बटालियन के जवानों ने विभिन्न देशभक्ति कार्यक्रम किए.
बीएसएफ जवानों ने एकता दिवस की तैयारी के तहत शनिवार सुबह 10 किलोमीटर की मैराथन दौड़ का आयोजन किया. आज इस मैराथन में बीएसएफ कमांडेंट श्री संदीप कुमार, बीएसएफ 2वाईसी आशुतोष चौहान, बीएसएफ डीसी-आर शेखर, श्री प्रमाद कुमार झा, सनातन मंडल और बीएसएफ के अन्य अधिकारियों ने भाग लिया.
159 बटालियन के डीसी श्री प्रमाद कुमार झा ने कहा कि पूर्व गृह मंत्री सरदार पल्लब जी की जयंती पर हम 31 अक्टूबर को पूरे भारत में एकता दिवस मनाते हैं. उसी की तैयारी के तौर पर हमने 10 किलोमीटर लंबी रैली का आयोजन किया है. हम देशवासियों को देशभक्ति का संदेश देना चाहते हैं।

 


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.