Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

नासिक में लव जेहाद का मामला ! ‘तू मुझे अच्छी लगती है, मुझे तुझसे शादी करनी है’, युवती को अगवा कर ले गया था आरोपी

- Sponsored -

- Sponsored -


नासिक। महाराष्ट्र के नासिक से लव जिहाद का एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। जिले के निफाड़ तालुका में रहने वाली 18 साल की निकिता नाम की एक हिन्दू लड़की को उसी के इलाके में किराने की दुकान चलाने वाला विवाहित रईस सय्यद जबरन गाड़ी में बैठाकर 27 मई को लेकर फरार हो गया। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि रईस शादीशुदा और एक बच्चे का बाप है, लेकिन इसके बावजूद लगातार वो लगातार उसे परेशान करता रहता था। आरोपी पीड़िता को हमेशा ये कहकर परेशान करता था कि वो उसे बहुत पसंद करता है और उससे शादी करना चाहता है।
इतना ही नहीं आरोपी उसे धमकी भी देता था कि अगर उसने शादी नहीं की तो वो उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगा। इतना ही नहीं आरोपी युवक ने कई बार युवती की मां के फोन पर भी कॉल कर ऐसी धमकियां दी और मेसेज भी किये थे। इसी बीच 27 मई को पीड़िता निकिता जब कंप्यूटर क्लास को जा रही थी तो उसे आरोपी जबरन अगवा कर उठा ले गया। आरोपी निकिता को अगवा कर सीधे अजमेर ले गया वहां दर्शन कर फिर तारागढ़ दरगाह भी ले गया।
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज कर ली है FIR
उसके बाद आरोपी ने फिर मुम्बई के लिए दादर जाने वाली ट्रेन पकड़ी और मुंबई पहुंचकर ठाणे के अम्बरनाथ में अपनी बहन के घर गया। जहां अम्बरनाथ पुलिस ने रईस सय्यद को हिरासत में ले लिया। जिसके बाद मौके पर नासिक की निफाड़ पुलिस भी पहुंच गई और उसने आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया।
पुलिस ने निकिता को अपने कब्जे में लेकर परिवार को सौंप दिया है और गुरुवार को निफाड़ पुलिस ने आरोपी रईस के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। पुलिस ने आरोपी पर आईपीसी की धारा 363, 366, 354(D), 506 IPC, सेक्शन 3(2)(v), 3(2)(va), सेक्शन 12 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.