Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

पटना में छात्रों के बवाल के बाद पुलिस का लाठीचार्ज, बीएसएसससी परीक्षा रद्द करने की कर रहे थे मांग

- Sponsored -

- Sponsored -


पटना। बिहार स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (बीएसएसससी ) की परीक्षा पेपर लीक मामले में बुधवार को राजधानी पटना में प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने छात्रों पर लाठीचार्ज किया जिसके बाद से माहौल तनावपूर्ण है। बता दें कि बीएसएससी परीक्षा के पहले शिफ्ट का पेपर आउट होने के बाद से छात्र लगातार परीक्षा रद किए जाने की मांग कर रहे हैं।
बुधवार को इसी मांग के साथ छात्रों ने पटना कॉलेज गेट से प्रदर्शन शुरू किया। छात्रों का कहना है कि बीएसएसससी सीजीएल -3 सचिवालय सहायक की सभी शिफ्ट की परीक्षाओं को रद किया जाना चाहिए। छात्रों का आंदोलन पटना कॉलेज से शुरू होकर गांधी चौक, मुसल्लहपुर हाट, भिखना पहाड़ी, नया टोला, हथुआ मार्केट, गांधी मैदान जेपी गोलंबर होते हुए डाकबंगला चौराहा तक बढ़ेगा।
बता दें कि बीएसएससी परीक्षा की पहली शिफ्ट में परीक्षा शुरू होते ही पेपर लीक होने का मामना सामने आया था, जिसे लेकर गिरफ्तारी भी हुई थी। जिसके बाद से ही छात्र लगातार तीनों शिफ्ट की परीक्षा रद करने की मांग कर रहे हैं। छात्रों ने तीनों शिफ्ट की परीक्षाओं में धांधली होने का दावा भी किया है। लगभग 9 लाख उम्‍मीदवार इस भर्ती परीक्षा में शामिल हुए हैं। उम्‍मीदवारों का कहना है कि परीक्षा रद कर तुरंत परीक्षा आयोजित की जानी चाहिए ताकि सभी को दूसरा चांस मिल सके।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.