Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

पीएफआई कार्यकर्ता ने पुणे में लगाए ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, ईडी-सीबीआई-पुलिस की कार्रवाई से बौखलाए

- Sponsored -

- Sponsored -


पुणे। केंद्रीय एजेंसी की पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई ) के खिलाफ देशभर में धड़ाधड़ कार्रवाई के बाद संगठन के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। देशभर में पीएफआई के ठिकानों पर ईडी और सीबीआई के छापे पड़े हैं। अब तक इस पूरे मामले में 100 से भी ज्यादा लोगों को गिरफ्त में लिया जा चुका है। ऐसे में पीएफआई के समर्थक बौखला चुके हैं, जिसके बाद शुक्रवार को पुणे में पीएफआई की एक रैली में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए गए। जिसका वीडियो शनिवार को न्यूज एजेंसी एएनआई ने साझा किया है।
ईडी-सीबीआई-पुलिस रैड्स
पुणे में जिला कलेक्टर कार्यालय के बाहर शुक्रवार को ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे सुने गए थे। पीएफआई के कार्यकर्ता वहां ईडी-सीबीआई-पुलिस की छापेमारी के खिलाफ इकट्ठा होकर प्रदर्शन कर रहे थे। कुछ कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया था, जिन्हें आज सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है।
पीएफआई ने की थी पीएम मोदी पर जुलाई में हमले की प्लानिंग, निशाने पर थी पटना की रैली, ED का बड़ा खुलासा पीएफआई ने की थी पीएम मोदी पर जुलाई में हमले की प्लानिंग, निशाने पर थी पटना की रैली, ED का बड़ा खुलासा
पुणे में हुए पीएफआई प्रदर्शन के दौरान लगाए गए आपत्तिजनक नारे के बाद पुलिस ने तत्काल एक्शन के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं बिना अनुमति प्रदर्शन करने के आरोप में 60-70 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पीएफआई के खिलाफ एक्शन लेते हुए 22 सितंबर को 11 राज्यों में NIA-ED और स्टेट पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन टीम ने छापेमारी की। जिसमें अब तक 106 से ज्यादा पीएफआई सदस्यों को गिरफ्तार किया गया था।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.