Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

पीएम मोदी रविवार को करेंगे बंगाल के मछुआरों से ‘मन की बात’, जानेंगे उनका हाल

- Sponsored -

- Sponsored -


कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘मन की बात‘ कार्यक्रम में बंगाल के मछुआरों की समस्याएं सुनने वाले हैं। प्रधानमंत्री से बात करने की खबर सुनने के बाद समुद्री शहर दीघा के मछुआरों में खुशी की लहर दौड़ गई है। प्रधानमंत्री ‘मन की बात’ कार्यक्रम के दौरान राज्य के पूर्वी मेदिनीपुर जिले के दीघा में मछुआरों से बात करेंगे। वह मन की बात कार्यक्रम में पूरे देश के 12 राज्यों के लोगों के फायदे और नुकसान सुनेंगे। यह कार्यक्रम 26 मार्च को सुबह 9:30 बजे से शुरू होगा।पश्चिम बंगाल के एकमात्र जिले के रूप में पीएम मोदी पूर्वी मेदिनीपुर जिले के समुद्र तट शहर दीघा के मछुआरों से बात करेंगे।
प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से इसकी जानकारी दी गई है।प्रधानमंत्री की इस पहल से राज्य का भाजपा खेमे में स्वाभाविक रूप से खुशी की लहर दौड़ गयी है. दीघा के मछुआरों में भी खुशी का माहौल है।
पीएम मोदी से बात करने को लेकर मछुआरे हैं उत्साहित
कांथी सांगठनिक जिला भाजपा उपाध्यक्ष असीम मिश्रा ने कहा, हमें बहुत गर्व है। प्रधानमंत्री मन की बात कार्यक्रम के दौरान पश्चिम बंगाल के एकमात्र समुद्र तट शहर दीघा के मछुआरों से बात करेंगे। वर्चुअल माध्यम से मछुआरों से मिलेंगे. यह इतना अच्छा है। ” पीएम मोदी से बात करने को लेकर मछुआरे काफी उत्साहित हैं।मछुआरों का कहना है कि वे पहली बार प्रधानमंत्री से बात करेंगे. उनके बारे में अभी तक सुना था, लेकिन अब बात करने का मौका मिल रहा है. इससे वे लोग बहुत ही उत्साहित हैं।
पीएम नरेंद्र मोदी का 100 वां ‘मन की बात’ का कार्यक्रम
इस बीच, प्रधानमंत्री कार्यालय ने कहा कि यह मोदी का 100वां मन की बात कार्यक्रम है। इसलिए इस साल की ‘मन की बात’ पूरे देश में जोर-शोर से चल रही है। इस आयोजन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्य रूप से देशवासियों की राय और देश और समाज के विकास के बारे में अपनी राय व्यक्त करते हैं। अब वह बंगाल के लोगों की बात सुनने जा रहे है। मछुआरों की समस्याओं को सुनेंगे. हेल्प लाइन खोली गई है।संख्या 1800 11 7800 है। यह हेल्पलाइन नंबर पिछले 3 मार्च को खोला गया था। 24 मार्च की रात 12 बजे तक खुला रहेगा। कोई भी व्यक्ति इस नंबर पर कॉल कर अपनी समस्या और अपने साथ हुई किसी विशेष घटना की सूचना दे सकता है। साथ ही कोई भी 1921 डायल करके रिकॉर्ड कर सकता है कि वह क्या कहना चाहता है और उसे भेज सकता है या आप mygov.in वेबसाइट पर लिख सकते हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.