Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

पीएम मोदी से मिलने 380 KM साइकिल चलाकर उज्जैन पहुंचा 17 साल का लड़का, बोला-महाकाल की नगरी में होगी मुलाकात

- Sponsored -

- Sponsored -


उज्जैन।  मध्य प्रदेश की धरती के लिए आज यानि मंगलवार का दिन बहुत ही महत्वपूर्ण है।  क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम करीब 7 बजे ‘महाकाल लोक’ का लोकार्पण करेंगे। पीएम मोदी के दौरे को लेकर तैयारियां तेजी से चल रही हैं। जगह-जगह पुलिस-फोर्स तैनात है, सैंकड़ों सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। इसी बीच प्रधानमंत्री का एक बड़ा फैन उनसे मिलने के लिए वडोदरा से साइकिल चलाकर 380 कमी दूर उज्जैन पहुंचा है। हैरान की बात है कि यह लड़का महज 17 साल का है। लेकिन PM मोदी से मिलने का जुनून देखने लायक है।
महाकाल लोक पर अधिकारियों से कर रहा एक ही गुजारिश
दरअसल, पीएम के इस फैन का नाम ओम जोशी है। जो 5 अक्टूबर को अपनी साइकिल से उज्जैन के लिए निकला था। वह तीन दिन बाद 7 अक्टूबर को उज्जैन पहुंचा। यहां उसने महाकाल लोक पर ड्यूटी में लगे प्रशासनिक अधिकारियों से गुजारिश की है कि उसे पीएम मोदी से मिलने दिया जाए। वह उनसे मिलने के लिए 380 किमी का सफर करके आया है। हालांकि अभी तक अधिकारियों ने इस लड़के को पीएम से मिलने की कोई अनुमति नहीं दी है।
बीजेपी की तरफ से लाया एक खास पत्र
पीएम से मिलने गुजरात से उज्जैन आए ओम जोशी ने बताया कि वह साथ में भारतीय जनता पार्टी वड़ोदरा महानगर के अध्यक्ष डॉ विजय शाह का एक पत्र लेकर आया है। जिसमें यह लिखा हुआ है कि वह वड़ोदरा का रहने वाला है और वो एक साइकिल वीर है। जिसे 11 अक्टूबर 2022 को उज्जैन महाकालेश्वर दर्शन और महाकाल लोक के लोकार्पण के दौरान प्रधानमंत्री जी से भेंट करवाई जाए।
पीएम से मिलने दिल्ली तक साइकिल चलाकर जाएगा
बता दें कि ओम जोशी का कहना है कि वह पहले भी कई बार प्रधानमंत्री मोदी से मिलने का प्रयास कर चुका है। लेकिन वह जब यहां सफल नहीं हुआ तो वो उज्जैन साइकिल चलाकर आया है। यहां भी उसे मिलने नहीं दिया गया तो वह प्रधानमंत्री से मिलने के लिए यहीं से साइकिल चलाकर दिल्ली जाएगा।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.