Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

प्रीति जिंटा ने बांद्रा में खरीदा करोड़ों का शानदार फ्लैट, कीमत सुन खुली रह जाएंगी आपकी आंखें

- Sponsored -

- Sponsored -


मुंबई।  बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भले ही अभी फिल्मों से दूर हों लेकिन वह किसी न किसी खास वजह के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इस समय खबर है कि प्रीति जिंटा ने मुंबई के बांद्रा इलाके में करोड़ों रुपए का फ्लैट खरीदा है। आपको बता दें कि प्रीति जिंटा अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। ऐसे में अब उन्होंने बांद्रा में नई प्रॉपर्टी खरीदी है जिसकी कीमत करोड़ों में है। इस बारे में जानने के बाद से प्रीति जिंटा के फैंस से लेकर उनके सेलेब्स दोस्त तक उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।
 प्रीति जिंटा ने बांद्रा में खरीदा नया फ्लैट
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रीति जिंटी का बांद्रा वाला न्यू फ्लैट 1474 वर्ग फुट का है जिसे उन्होंने 17 करोड़ रुपये में खरीदा है। नरगिस दत्त रोड पर स्थित ये फ्लैट उसी बिल्डिंग की 11वीं मंजिल पर स्थित है, जिसमें प्रीति जिंटा शादी करने से पहले रहती थीं। शादी हो जाने के बाद प्रीति जिंटा अपने पति के साथ कैलिफोर्निया शिफ्ट हो गई थीं। प्रीति जिंटा ने फ्लैटे के स्टाम्प ड्यूटी के लिए 85 लाख रुपए का भुगतान किया है।
 प्रीति ने बेटों के साथ की बीच डेट
आपको बता दें कि प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने दोनों बच्चों जय और जिया के साथ बीच डेट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। जानकारी के अनुसार प्रीति जिंटा कुछ समय पहले मुंबई में मौजूद 600 करोड़ की प्रॉपर्टी को लेकर भी चर्चा में रही थीं।
 प्रीति जिंटा ने दिया शानदार अमरोही का साथ
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुंबई के जोगेश्वरी-विक्रोली लिंक रोड पर मौजूद ‘कमाल अमरोही स्टूडियो’ के मालिकाना हक को लेकर कमाल अमरोही के बच्चों में लंबे समय से विवाद चल रहा है। कहा जा रहा है कि इसी विवाद में प्रीति जिंटा कमाल अमरोही के बेटे शानदार अमरोही की मदद कर रही थीं।
शानदार अमरोही पूरी संपत्ति प्रीति जिंटा के नाम करना चाहते हैं
वैसे इस मामले में प्रीति जिंटा का कहना है कि उनका प्रॉपर्टी से कोई लेना-देना नहीं है, बस वह शानदार अमरोही की मदद कर रही हैं। वहीं शानदार अमरोही ने अपने एक बयान में कहा था कि वह अपनी पूरी संपत्ति प्रीति जिंटा के नाम करना चाहते हैं। आपको बता दें कि उनकी संपत्ति की कुल कीमत करीब 600 करोड़ रुपए के आसपास है। हालांकि प्रीति ने अपने बांद्रा वाले नए फ्लैट को खुद ही खरीदा है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.