Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

बंद रायमातांग चाय बागान के श्रमिकों को मिला बकाया वेतन, खुशी से झूम उठे श्रमिक

- Sponsored -

- Sponsored -


अलीपुरद्वार l आखिरकार कालचीनी ब्लॉक के रायमातांग चाय बागान के श्रमिकों को उनका बकाया वेतन मिल गया। बकाया वेतन मिलने से उनके चेहरे पर मुस्कान देखने को मिल रही है। हालांकि, इन श्रमिकों ने कहा कि बागान खुलने तक श्रमिकों का आंदोलन जारी रहेगा। इस संबंध में बता दें कि 11 अक्टूबर को रायमातांग चाय बागान प्राधिकरण ने श्रमिकों का वेतन और बोनस दिए बिना ही बागान बंद कर दिया था।
पिछले 21 अक्टूबर को सप्तमी के दिन रायमाटांग चाय बागान के मजदूरों ने सिलीगुड़ी के रायमाटांग चाय बागान के मालिक श्याम सुंदर गोयल के आवास को घेर कर विरोध प्रदर्शन किया और चेतावनी दी थी कि अगर शनिवार तक सभी बकाया राशि का भुगतान नहीं किया गया तो बागान के सभी श्रमिक संगठनों ने सोमवार को फिर से उनके घर को घेरा जाएगा। आज बकाया वेतन मिलने से कर्मचारी खुश हैं। मजदूर संघ के सदस्यों ने इसे मजदूरों की जीत बताया।
इस संबंध में रायमाटांग चाय बागान के श्रमिक नेता और कालचीनी ब्लॉक तृणमूल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष पवन लामा ने कहा, ‘अगर श्रमिक एकजुट हों तो वे क्या कर सकते हैं, इसका प्रमाण सभी को मिल गया है। बकाया भुगतान के बाद भी हमारा आंदोलन खत्म नहीं हुआ है. बगान खुलने तक आंदोलन जारी रहेगा।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.