Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

बांग्ला फिल्म अभिनेत्री को युवक ने वॉट्सऐप पर भेजा डर्टी पिक्चर और मैसेज, एफआईआर दर्ज

- Sponsored -

- Sponsored -


कोलकता। पश्चिम बंगाल की बांग्ला फिल्म अभिनेत्री को वॉट्सऐप पर डर्टी पिक्चर और मैसेज भेजने का आरोप एक युवक पर लगा है।  अभिनेत्री ने युवक के खिलाफ बैरकपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि उसके नहीं मानने पर उसकी निजी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी गई। उन्होंने कहा कि वह पूरी घटना से डरी हुई हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी पेशे से जिम ट्रेनर है। एक्ट्रेस ने शिकायत की कि युवक कई दिनों से उनके व्हाट्सएप पर तरह-तरह की अश्लील तस्वीरें भेज रहा था और गलत मैसेज दे रहा था। एक्ट्रेस ने दावा किया कि उन्होंने पहले नंबर ब्लॉक किया और फिर युवक उन्हें छेड़ता रहा।
एक्ट्रेस ने आगे आरोप लगाया कि आरोपी ने सोशल मीडिया पर दूसरे नंबर से मैसेज भेजे। युवक ने प्रपोजल नहीं मानने पर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। मालूम हुआ है कि वह शख्स एक्ट्रेस का कजिन है। इसके बाद उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज करायी।
युवक एक्ट्रेस का है करीबी रिश्तेदार
घटना के बारे में एक्ट्रेस ने कहा, “पिछले कुछ दिनों से मेरे एक करीबी सदस्य मुझे गलत मैसेज भेज रहा है। वह तरह-तरह की अश्लील भाषा में बात करने लगा है। जब उन्होंने इसे शुरू किया तो मुझे विश्वास नहीं हुआ, क्योंकि मैं उनके सामने बड़ी हुई हूं। उनके सामने मेरा जन्म हुआ था, तो वह ऐसा कैसे कर सकते हैं। मैंने उनसे कहा कि क्या आप मुझसे मजाक कर रहे हो? युवक ने कहा, “मैं तुम्हें एक अलग तरीके से प्राप्त करना चाहता हूं।” वह मुझसे मिलना चाहता था। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने कहा कि वह घर पर सभी को बता देंगी, तो उन्होंने कहा कि जो करना है कर लो। एक दिन स्टेशन पर मुझसे मिला। मैंने उसका फोन नंबर ब्लॉक कर दिया। फिर मेरी फोटो को अश्लील बनाकर मीम बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.