Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

बाबर आजम का प्राइवेट चैट वायरल, पाकिस्तान में बवाल, पीसीबी अध्यक्ष के लिए लिखी यह बात

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली। पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम अपनी किस्मत को कोस रहे होंगे। विश्व कप में लगातार हार से उन्हें जिस तरह से अपने ही देश पाकिस्तान में जलील किया जा रहा है उससे स्थिति बद से बदतर हो गई है। पाकिस्तान की मीडिया में पहले खबर आई कि बाबर आजम सेना को पिछले 5 साल से सैलरी नहीं मिली है। उसके बाद खबर आई कि उनका कॉल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी नहीं उठा रहे हैं। खासकर, बोर्ड के अध्यक्ष जका अशरफ ने अपने कप्तान के कॉल को इग्नोर किया।
अब इस मामले में नया एंगल सामने आया है। पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम का कहना है कि उन्होंने कॉल नहीं किया था। दरअसल, बाबर की पर्सनल चैट का एक स्क्रीनशॉट पाकिस्तानी टीवी चैनल ARY News ने शेयर किया है। इस चैट में बाबर आजम से पूछा गया- बाबर आजम, टीवी और सोशल मीडिया पर एक और खबर वायरल हो रही है कि आपने अध्यक्ष (जाक अशरफ) को कॉल किया था। उन्होंने आपके कॉल का जवाब नहीं दिया।
इस पर बाबर आजम का जवाब आता है- सलाम सलमान भाई। मैंने तो सर को कोई कॉल नहीं किया। इस पर पाकिस्तानी पत्रकार लिखता है- शुक्रिया। इस चैट के सामने आने के बाद से एक अलग बहस छिड़ गई है। अब कुछ लोग सोशल मीडिया पर दावा कर रहे हैं कि यह बोर्ड की छवि साफ करने के लिए प्लांड खबर है। हालांकि, कुछ लोग इस बात से नाराज हैं कि किसी की पर्सनल चैट को इस तरह से कैसे यूज किया जा सकता है।
उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान टीम के लिए विश्व कप का भारत दौरा अभी तक किसी दुस्वप्न की तरह रहा है। पाकिस्तान को भारत, ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड से लगातार 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। उसने दो मैच श्रीलंका और नीदरलैंड से शुरुआत में जीते थे, लेकिन भारत से हार के बाद वह पटरी से उतर गया और अब टूर्नामेंट से लगभग बाहर हो गया है। अपनी टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने की रेस से लगभग बाहर होने पर पाकिस्तान में क्रिकेट फैंस और एक्सपर्ट्स काफी गुस्से में हैं। अपने कप्तान सहित तमाम खिलाड़ियों को भला बुरा कह रहे हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.