Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

भगवान शिव की शरण में महबूबा मुफ्ती, शिवलिंग का जलाभिषेक करने पर मचा बवाल

- Sponsored -

- Sponsored -


श्रीनगर। पुंछ दौरे पर आई जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री एवं PDP अध्यक्षा महबूबा मुफ्ती ने जिला मुख्यालय के साथ सटे क्षेत्र अजोट में ऐतिहासिक नवग्रह मंदिर का दौरा कर शिवलिंग का जलाभिषेक किया। उन्होंने केंद्र शासित प्रदेश में अमन तथा शांति की कामना भी की। हालांकि महबूबा मुफ्ती के शिवलिंग पर जलाभिषेक को लेकर बवाल खड़ा हो गया है। भाजपा ने महबूबा पर निशाना साधते हुए इसे नौटंकी बताया।
नवग्रह मंदिर में प्रतिमाओं के दर्शन और शिवलिंग पर जलार्पण को भाजपा ने ढोंग बताते हुए कहा कि साल 2008 में उन्होंने ही अमरनाथ जी श्राइनबोर्ड को भूमि आबंटन का विरोध किया था और आज यह नौटंकी कर रही हैं। वहीं मुस्लिम धर्मगुरुओं ने भी शिवलिंग का जलाभिषेक करने पर महबूबा मुफ्ती से नाराजगी जताई और कहा कि हमारे धर्म में यह सब करना अनुचित है।
बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने नवग्रह मंदिर में काफी समय व्यतीत किया व वहां स्थापित पूर्व MLC एवं वरिष्ठ PDP नेता यशपाल शर्मा की प्रतिमा पर पुष्प चढ़ाकर श्रद्धासुमन भेंट किए। इस अवसर पर PDP नेताओं के साथ दिवंगत यशपाल शर्मा के पुत्र एवं युवा समाज सेवक डॉ. उदेशपाल शर्मा भी मौजूद रहे। ज्ञात रहे कि पूर्व मुख्यमंत्री का इस तरह का बदलाव एवं व्यवहार लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है क्योंकि यह पहला अवसर है जब महबूबा मुफ्ती ने सार्वजनिक तौर पर किसी मंदिर का दौरा कर शिवलिंग का जलाभिषेक किया है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.