Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

भारत-बांग्लादेश के बीच जोरदार होगा मुकाबला : रोहित शर्मा चाणक्य वाली चाल से बांग्लादेश का पीटेंगे, भारत की प्लेइंग-11 में होने वाला है बड़ा खेल!

- Sponsored -

- Sponsored -


पुणे। भारत ने अब तक अपने पहले तीन मैच जीते हैं और वनडे वर्ल्ड कप 2023 अंक तालिका में शीर्ष पर हैं। दूसरी ओर, बांग्लादेश अपने पहले तीन मैचों में से दो हार चुका है और सेमीफाइनल की दौड़ में पहले ही पिछड़ते दिख रहा है। बांग्लादेशी टाइगर्स के लिए यह एक बड़ा मुकाबला है, क्योंकि वे नॉकआउट के लिए अपनी दावेदारी को फिर से जीवित करना चाहते हैं। भारत के लिए यह मैच और भी महत्वपूर्ण हो गया है, क्योंकि यह लगातार चार जीत सुनिश्चित करेगा और इस तरह उन्हें सेमीफाइनल क्वॉलिफिकेशन के करीब ले जाएगा।
भारत को फिलहाल चोट की कोई चिंता नहीं है। भारतीय टीम के पास बांग्लादेश मुकाबले से पहले एक पहेली है। दरअसल, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी जैसे शीर्ष नामों को पिछले मैच में मौका नहीं मिला। जो खिलाड़ी टीम में हैं वे जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। डेंगू से उबरने के बाद टीम में वापसी करने वाले शुभमन गिल का फिर से खेलना तय लग रहा है। दूसरी ओर, यह देखना होगा कि क्या राहुल द्रविड़ और उनका थिंक टैंक बांग्लादेश से निपटने के लिए शार्दुल ठाकुर को चुनते हैं या एक स्पिनर लाने का फैसला करते हैं। संभव है कि सिराज को आराम भी दिया जाए।
टाइगर्स के लिए स्थिति काफी अस्पष्ट है, खासकर शाकिब अल हसन की चोट के बाद। अगर बांग्लादेशी कप्तान उपलब्ध नहीं होंगे तो यह उनके लिए बड़ा झटका होगा, लेकिन ताजा रिपोर्टों में कहा गया है कि बांग्लादेशी कप्तान भारत के खिलाफ होने वाले मैच के लिए उपलब्ध रहने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इसके अलावा पिछले दो मैचों में उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। यह देखना होगा कि वे उन गलतियों को कैसे सुधार सकते हैं और पुणे में इन फॉर्म भारतीय टीम को चुनौती दे सकते हैं।
भारत की प्रेडिक्टेड प्लेइंग-11: शुभमन गिल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह
बांग्लादेश की प्रेडिक्टेड प्लेइंग-11: तंजीद हसन, लिटन दास, मेहदी हसन मिराज, नजमुल हुसैन शांटो, शाकिब अल हसन (कप्तान), मुशफिकुर रहीम, महमुदुल्लाह, महेदी हसन, तस्कीन अहमद, शोरफुल इस्लाम, मुस्तफिजुर रहमान


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.