Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

भारत में 2021 ऑडी क्यू5 का रिजर्वेशन खुला

- Sponsored -

- Sponsored -


ऑडी द्वारा एक आधिकारिक घोषणा में, कार निर्माता ने आज, 19 अक्टूबर 2021 से नई Q5 के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। ग्राहक ऑडी इंडिया की वेबसाइट पर या पूरे देश में किसी भी डीलरशिप पर जाकर 2 लाख रुपये की बुकिंग राशि के साथ Q5 के लिए आरक्षण कर सकते हैं। इस बीच, एसयूवी दो ट्रिम्स – प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी में उपलब्ध होगी।

ऑडी ने हाल ही में भारत के औरंगाबाद में अपने प्लांट से नई क्यू5 को रोल आउट करते हुए प्रोडक्शन लाइन की तस्वीरें साझा की हैं। अपडेटेड Q5 में नए ग्रिल और अलॉय व्हील, ऑडी पार्क असिस्ट, बैंग और ओल्फ़सन प्रीमियम सराउंड साउंड सिस्टम, आठ एयरबैग, ऑडी वर्चुअल कॉकपिट प्लस और इसी तरह की नई सुविधाओं सहित फ्रंट और रियर बंपर को फिर से डिज़ाइन किया गया है।अंदर की तरफ, यह ऑडी 12.3 इंच की डिजिटल ड्राइवर सूचना डिस्प्ले और 10.1 इंच एमएमआई प्लस इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आती है। नए Q5 में वायरलेस चार्जिंग पैड और Apple CarPlay और Android Auto के माध्यम से स्मार्टफोन इंटीग्रेशन भी है।

नया Q5 2.0-लीटर इन-लाइन फोर-सिलेंडर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है जो सात-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जुड़ा है।यह इंजन 245bhp की पावर और 370Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है।इसके अलावा, ऑडी ने क्वाट्रो ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम प्रदान किया है जो सभी चार पहियों को शक्ति प्रदान करता है।

बुकिंग शुरू होने के अवसर पर, ऑडी इंडिया के प्रमुख, बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, “आज, हम भारत में ऑडी के सफल क्यू परिवार – ऑडी क्यू5 के लिए अपने मजबूत जोड़ के लिए बुकिंग शुरू करते हैं।यह 2021 के लिए हमारा नौवां उत्पाद लॉन्च होगा और हम वर्ष के लिए अपनी प्रगति के बारे में अधिक खुश नहीं हो सकते।नई ऑडी क्यू5 अपने सेगमेंट में सुविधाओं, आराम और व्यावहारिकता का एकदम सही मिश्रण है।  अपने नए डिजाइन के साथ, जो पहली नज़र में आकर्षित करता है, हमें विश्वास है कि यह सेगमेंट में अपनी अग्रणी स्थिति बनाए रखेगा और मौजूदा और संभावित ग्राहकों को लुभाएगा।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.