Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

मिशन यूपी’: प्रियंका गांधी वाड्रा आज लखनऊ में, कांग्रेस के प्रचार अभियान पर ध्यान देंगी

- Sponsored -

- Sponsored -


कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करने के लिए मंगलवार को लखनऊ में होंगी। 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को फिर से जिंदा करने का जिम्मा प्रियंका गांधी आज लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी। कांग्रेस महासचिव हाल ही में लखीमपुर खीरी हिंसा और शाहजहांपुर में एक वकील की हत्या सहित कई मुद्दों पर योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

प्रियंका पिछले कुछ महीनों से लगातार राज्य का दौरा कर रही हैं और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रही हैं। अब वह चुनाव होने तक स्थायी रूप से अपना आधार लखनऊ स्थानांतरित करने के लिए तैयार हैं। प्रियंका कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश देना चाहती हैं कि पार्टी नेतृत्व अपनी पुनरुद्धार योजनाओं के बारे में गंभीर है और अगला विधानसभा चुनाव पूरी ताकत से लड़ना चाहता है। प्रियंका ने पार्टी कार्यकर्ताओं से ब्लॉक स्तर पर पार्टी को मजबूत करने, कमेटियां बनाने और जनता तक पहुंचने को कहा है।

चुनाव प्रचार की अनदेखी करने और 75 जिलों का दौरा करने के लिए प्रियंका के चुनाव तक लखनऊ में रहने की उम्मीद है।वह चुनावों और संभावित गठबंधनों और रणनीतियों के लिए उम्मीदवार के चयन में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। लखीमपुर खीरी हिंसा के बाद जनता की राय के बाद, प्रियंका जमीन पर लोगों से जुड़ना चाहती हैं। इससे पहले शनिवार को, कांग्रेस कार्य समिति, हिस्से में सर्वोच्च निर्णय लेने वाली संस्था, ने घटना पर प्रियंका के रुख की सराहना की।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.