Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

मुंबई के एक होटल के पंखे पर लटका मिला मॉडल का शव, सुसाइड नोट में लिखी दुखी होने की बात

- Sponsored -

- Sponsored -


मुंबई । मुंबई के अंधेरी इलाके में एक 30 वर्षीय मॉडल ने अपनी जान ले ली। मॉडल का शव एक होटल के कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला है। आत्महत्या करने से पहले मॉडल ने एक सुसाइड भी लिखा है, जिसमें अपना दर्द बयां किया। मॉडल द्वारा आत्महत्या करने की सूचना पर पहुंची वर्सोवा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और एडीआर के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
फिलहाल वर्सोवा पुलिस इस सुसाइड केस की जांच में जुट गई है। पुलिस की मानें 30 वर्षीय मॉडल ने बुधवार शाम करीब 08 बजे होटल में चेक इन किया। फिर रात के खाने का ऑर्डर दिया। समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक, गुरुवार 29 सितंबर को हाउसकीपिंग स्टाफ के बार-बार फोन करने और आवाज लगाने के भी मॉडल ने रूम का दरवाजा नहीं खोला। जिसके बाद स्टाफ ने इस बात की जानकारी होटल के मैनेजर को दी।
मास्टर की से खोला गया दरवाजा
मॉडल द्वारा दरवाजा न खोले जाने पर होटल के मैनेजर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंच गई और मास्टर चाबी से रूम को खोला गया। रूम खुलते ही कर्मचारियों के साथ-साथ पुलिस के भी होश उड़ गए। दरअसल, मॉडल ने शव पंखे से लटका कर सुसाइड कर लिया था। पुलिस ने जब होटल रूम की तलाश ली तो उन्हें मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ।
मॉडल द्वारा सुसाइड नोट में लिखा था, ‘मुझे क्षमा करें, इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। मैं खुश नहीं हूं। मुझे बस शांति चाहिए।’ वर्सोवा पुलिस ने एडीआर के तहत मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
मैं खुश नहीं हूं…शांति चाहिए
पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, 40 वर्षीय मॉडल ने अपनी मौत का जिम्मेदार किसी को नहीं ठहराया है। उसने लिखा है, मैं माफी चाहती हूं, इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। बस मैं खुश नहीं हूं और अब मुझे शांति चाहिए। हालांकि, पुलिस ने इस मामले को संदिग्ध मानते हुए अपनी जांच शुरू कर दी है। अधिकारियों ने बताया, महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.